बुधवार, अप्रैल 24, 2024
होमस्पोर्ट्सKL Rahul की हेल्थ को लेकर आई खुशखबरी, जल्द होगी टीम इंडिया...

KL Rahul की हेल्थ को लेकर आई खुशखबरी, जल्द होगी टीम इंडिया में वापसी

Date:

Related stories

भारतीय टीम के स्टार ओपनर बल्लेबाज केएल राहुल अपनी पैरकी चोट कीवजह से क्रिकेट से दूर चल रहे है। वह अपना इलाज कराने के लिए मौंजूदा समय में विदेश में है। वह आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी हेल्थ को लेकर अपड़ेट देते रहते है। इसी बीच ट्विटर पर उनसे जुड़ी एक फोटो वायरल हो रही है। जिसने भारतीय फैंस को झकजोर कर रख दिया है। उन्होंने अपनी हेल्थ को लेकर भी अपड़ेट दिया है। क्या है पूरा मामला आईए जानते है इस लेख के जरिए।

केएल रहुल ने दी हेल्थ अपडे़ट

गौरतलब है कि केएल राहुल अपनी पैर की चोट की वजह से पूरे आईपीएल से बाहर हो चुके है। उनके बाहर होने का सदमा लखनऊ सुपर जायंट्स की फ्रेन्चाइजी को ही नहीं लगा बल्कि फैंस को भी तगड़ा झटक लगा है। लेकिन, इसी बीच उनकी हेल्थ को लेकर एक फोटो वायरल हो रही है। वायरल फोटो में केएल राहुल ब्लैक कलर के कपड़े पहने हुए नजर आ रहे है। लेकिन फैंस का दिल तब टूट गया जब उन्हें बैशाखी के साथ लड़खड़ाते हुए देखा गया। वहीं फैंस उनके जल्दी स्वस्थ होने की दुआ कर रहे है।

यह भी पढ़े: फैन ने किया MS Dhoni को चैपॉक स्टेडियम गिफ्ट, खुशी के मारे चहक उठे माही ने दिया ऐसा रिएक्शन

केएल राहुल हुए डब्लूटीसी से बाहर

7 जून को भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया के बीच विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप का फाइनल मुकाबला खेला जाएगा। यह मुकाबला इंग्लैंड के ओवल स्टेडियम में खेला जाएगा। इस मुकाबले के लिए टीम इंडिया का 16 सदस्यीय टीम का ऐलान किया जा चुका है। जिसेमें से केएल राहुल ने अपना नाम वापसी ले लिया है। उनके स्थान पर ईशआन किशन को विकेटकीपर के तौर टीम जगह दी गई है।

यह भी पढ़े: IPL Viral Video: पहले लगाई शेर की तरह दहाड, फिर Sangakkara ने कूद कर किया जीत का सेलेब्रेशन, जमकर कटा ड्रैसिंग रूम में बवाल

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories