गुरूवार, मई 2, 2024
होमस्पोर्ट्सKL Rahul: इस भारतीय खिलाड़ी ने शुरू की नेट प्रैक्टिस सेशन ,...

KL Rahul: इस भारतीय खिलाड़ी ने शुरू की नेट प्रैक्टिस सेशन , वायरल वीडियो देख फैंस फूलें नहीं समा रहें

Date:

Related stories

KL Rahul: भारतीय टीम इन दिनों वेस्टइंडीज दौरे पर हैं। भारत ने अभी खत्म हुए तीन मैचों की वनडे सीरीज में वेस्टइंडीज की टीम को धूल चटाते हुए सीरीज को 2-1 से अपने नाम कर लिया।इन दिनों बहुत से भारतीय खिलाड़ी टीम से बाहर चल रहे हैं। वर्ल्ड कप काफी नजदीक है ऐसे में बड़े खिलाड़ियों का फिट होना बहुत इम्पार्टेंट हैं। अब जाकर इन दिनों सोशल मीडिया पर एक भारतीय खिलाड़ी की वीडियो खूब धूम मचा रही हैं जिसमें वह नेट सेशन एन्जॉय करते हुए दिख रहे हैं।

वीडियो को देख क्रिकेट फैंस में छायी खुशखबरी

भारत के हुनरमंद बल्लेबाज और कई मौकों पर भारतीय टीम के उपकप्तान रह चुके केएल राहुल का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचा रहा हैं जिसमें वह नेट सेशन का भरपूर आनंद लेते दिखाई दे रहे हैं। आपको बता दें कि राहुल इस दौरान कई ऐसे शॉट खेलते हैं जिससे उनके फिटनेस लेवल का अनुमान आसानी के साथ लगाया जा सकता हैं। आपको बता दें कई केएल राहुल को आईपीएल 2023 के दौरान जांघ में चोट आयी थी जिसके बाद वह ज्यादातर समय भारतीय टीम से बाहर हो गए थें । जून में खेले गए वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल में भी राहुल टीम में जगह बनाने में नाकाम रहे थें।

राहुल के नाम कई रिकॉर्ड

भारत के धुरंधर बल्लेबाजों में से एक केएल राहुल को रिकॉर्डों का बादशाह यूं ही नहीं कहा जाता। केएल राहुल के नाम ऐसे रिकॉर्ड है जिसे तोड़ पाना किसी भी बल्लेबाज के लिए आसान काम नहीं हैं। आपको बता दें कि केएल राहुल ऐसे पहले भारतीय बल्लेबाज हैं जिन्होंने मात्र 14 गेंदों में अर्धशतक पूरा किया हुआ है । इसके अलावे केएल राहुल ने अपने डेब्यू वनडे मैच में ही सैंकड़ा जड़ दिया था। आपको बता दें कि नेट सेशन में वापस आने से क्रिकेट फैंस में राहुल के वर्ल्ड कप मैच खेलने को लेकर उम्मीद बढ़ गयी हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Ashish Raj
Ashish Rajhttp://www.dnpindiahindi.in
आशीष बीते 4 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने जामिया मिल्लिया इस्लामिया से M.A में पत्रकारिता की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के तौर पर काम कर चुके हैं। फिलहाल आशीष DNP India में बतौर स्पोर्ट्स राइटर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories