Home स्पोर्ट्स Lionel Messi: लिओनेल मेसी के इस किक ने दिलाई अर्जेंटीना को जीत...

Lionel Messi: लिओनेल मेसी के इस किक ने दिलाई अर्जेंटीना को जीत , इस टीम के होश उड़ाते हुए दर्ज की 1 -0 की जीत

Lionel Messi: बार्सिलोना के स्टार स्ट्राइकर लिओनेल मेसी ने हाल में अपनी टीम अर्जेंटीना के लिए खेलते हुए शानदार फ्री किक के जरिये गोल कर टीम को 1-0 की जीत दिला दी। मेसी अभी Inter Miami CF के साथ जुड़े हैं।

0
Lionel-Messi-..5
Lionel-Messi-..5

Lionel Messi: अर्जेंटीना के स्टार फुटबॉलर लिओनेल मेसी इन दिनों अपनी फ्री किक गोल को लेकर सुर्ख़ियों में बने हुए है। आपको बता दें कि लिओनेल मेसी ने अर्जेंटीना की टीम की इक्वाडोर के खिलाफ खेले गए मैच में १-० की जीत दिला दी। अब जाकर लिओनेल मेसी के द्वारा लगाया गया फ्री किक इन दिनों इंटरनेट पर खूब धूम मचा रहा है।

लिओनेल ने लगाया फ्री किक

अर्जेंटीना के स्टार फुटबॉलर लिओनेल मेसी का हाल में लगाया फ्री किक चर्चा का विषय बना हुआ है। आपको बता दें कि अर्जेंटीना के स्टार फुटबॉलर लिओनेल मेसी ने इक्वाडोर के खिलाफ खेले गए वर्ल्ड कप क्वालीफायर मैच में अपने शानदार फ्री किक के दम पर अर्जेंटीना की टीम को जीत दिला दी। आपको बता दें कि लिओनेल मेसी ने इस मैच के 78 वें मिनट में शानदार फ्री किक मारकर अर्जेंटीना को मैच में आगे कर दिया। अर्जेंटीना की टीम ने साल 2022 में खेले गए फीफा वर्ल्ड कप में फ्रांस की टीम को हराकर फीफा विश्व कप का खिताब जीता था।

मेसी ने अपनी क्लब को दिलाया था मेजर लीग सॉकर का खिताब

आपको बता दें कि अपने करियर के दौरान बड़ी से बड़ी कामयाबी पाने वाले लिओनेल मेसी ने हाल में ही अमेरिका में मेजर लीग सॉकर में खेलते हुए अपनी टीम इंटर मियामी सेफ की टीम को खिताब दिलाया था। फ़ाइनल में मियामी की टीम ने नैशविले की टीम को 10 -9 से हराकर पहली बार इस प्रतिष्ठित ट्राफी का विजेता बनाया था। आपको बता दें कि लिओनेल मेसी ने अब तक कुल 7 बार बैलन डी ओर की ट्राफी जीती है। लिओनेल मेसी ने बार्सेलोना की तरफ से खेलते हुए क्लब को ला लेगा की बाहत सारी ट्राफियां दिलाई है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version