रविवार, मई 5, 2024
होमस्पोर्ट्सउस्मान ख्वाजा से अपशब्दों कहने पर पूर्व दिग्गज खिलाड़ी Matthew Hayden ने...

उस्मान ख्वाजा से अपशब्दों कहने पर पूर्व दिग्गज खिलाड़ी Matthew Hayden ने निकाला ओली रॉबिंसन पर गुस्सा

Date:

Related stories

चेतेश्वर पुजारा ने किया डीआरएस लेने का इशारा और दुखी हो गई Usman Khawaja की पत्नी रेचल

उस्मान ख्वाजा 180 के निजी स्कोर पर बैटिंग कर रहे थे तभी एक गेंद उनके पैड पर लगी। भारतीय टीम ने अपील की लेकिन उसे खारिज कर दिया गया। ओन फील्ड कप्तान पुजारा ने रिव्यू लिया और ख्वाजा आउट हो गए।

IND vs AUS: दूसरे दिन का खेल समाप्त, कंगारू टीम ने बनाए 480 रन, टीम इंडिया के बल्लेबाजों को दिखाना होगा दम

पहले बल्लेबाजी करने का फैसला कंगारू टीम के लिए सही साबित हुआ और टीम ने पहली पारी में 480 रन बनाकर ऑलआउट हुई। वहीं, दिन का खेल समाप्त होने के बाद टीम 36 रन बिना किसी नुकसान के बना ली है।

Matthew Hayden : इंग्लैंड बनाम ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले गए पहले मुकाबले में उस्मान ख्वाजा ने अपनी गजब की बल्लेबाजी से टीम को जीत दिलाई थी। उन्होंने मैच की दोनों ही पारियों में बल्ले से इंग्लिश गेंदबाजों की जमकर कुटाई की थी। वहीं दूसरी पारी में ख्वाजा को आउट करने के बाद भावनाओं में बहकर ओली रॉबिंसन ने सलामी बल्लेबाज को अपशब्द कहकर पवेलियन भेजा था।वह उनसे उल्टा बोलते हुए कैमरे के माइक में कैद हुए थे। इसी बीच मैथ्यू हैडन ने इस गेंदबाज को जमकर लताड़ लगाई है।

मैथ्य हेडन लगाई रॉबिंसन को फटकार

दूसरी पारी में उस्मान खवाजा टीम की जीत की नीवं रख रहे थे। वह बल्ले से लगातार अच्छे शॉट खेल रहे थे। वहीं उन्होंने अर्धशतक जड़कर मेंजबान टीम की कमर ही तोड़ दी थी। वहीं इससे बौखलाए हुए ओली रॉबिंसन ने बल्लेबाज को सरेआम अपशब्द कहकर विदाई दी। इसी बीच पूर्व दिग्गज खिलाड़ी मैथ्यू हैडन ने इस खिलाड़ी को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि,

“इंग्लैंड हमेशा ऐसा करता है। जब पैट कमिंस ने जो रूट की गेंदों पर छक्के लगाए तो भी ऐसा ही हुआ था। एक गेंदबाज जो 124 की रफ्तार से गेंदबाजी करता है वो किसी काम का नहीं। वह सिर्फ बड़ी बाते करता है।”

यह भी पढ़ें : Trending Outfits: पार्टी में लूटनी है महफिल तो दीपिका पादुकोण के इन लुक्स को करें कॉपी, लोगों की नहीं हटेंगी नजरे

ख्वाजा बने प्लेयर ऑफ द मैच

ख्वाजा इस मैच की दोनों पारियों में ऑस्ट्रेलिया के लिए मसीहा बनकर आए थे। उन्होंने पहली पारी में 141 रनों की पारी खेली। वहीं दूसरी पारी में अपने शानदार फॉर्म को जारी रखते हुए 65 रनों की मैच जीताऊ पारी खेली। उनकी पारी के बूते ही टीम को 2 विकेट से जीत नसीब हो सकी। जिसके लिए उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया।

यह भी पढ़ें :डिनर में कुछ नया करें ट्राई, घरवालों को खुश करने के लिए आज ही बनाये Chicken Chaap Recipe, तारीफ करते नहीं थकेंगे लोग

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Lokesh sharma
Lokesh sharmahttp://www.dnpindiahindi.in
लोकेश शर्मा बीते 2 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने मेरठ सुभारती विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में M.A की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर Sports Content Writer और Editor के तौर पर काम कर चुके हैं। जिनमें सबसे बड़ा नाम SportzWiki and Cricketer Addictor in hindi है। फिलहाल लोकश DNP India में बतौर कांटेक्ट एडिटर स्पोर्ट्स डेस्क पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories