शुक्रवार, मई 3, 2024
होमस्पोर्ट्सMayank Agarwal ने खेल के जुनून की सारी हदें की पार, भारी...

Mayank Agarwal ने खेल के जुनून की सारी हदें की पार, भारी बारिश में अभ्यास करते हुए आए नजर, वायरल हुआ वीडियो

Date:

Related stories

Mayank Agarwal की पत्नी Aashita Sood पेशे से हैं वकील, काफी दिलचस्प है दोनों की Love Story

आईपीएल का 16वां सीजन चल रहा है। आज हैदराबाद में सनराइजर्स हैदराबाद और दिल्ली कैपिटल्स की टीम आमने-सामने होगी। सनराइजर्स हैदराबाद के मयंक अग्रवाल अपनी विस्फोटक बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं। बल्लेबाजी के साथ-साथ मयंक अग्रवाली की पर्सनल लाइफ भी धमाकेदार है।

Mayank Agarwal : मयंक अग्रवाल काफी लंबे समय से टीम से बाहर चल रहे है। वह टीम में वापसी के लिए लगातार अपनी तैयारियां कर रहे है। हालांकिं, उनका आईपीएल 2023 कुछ खास नहीं बीता था। पंजाब किंग्स से रिलीज किए जाने के बाद हैदराबाद ने उन्हें टीम में शामिल किया था। लेकिन, वह यहां भी फ्लॉप ही साबित हुए। इसी कड़ी में तेज बारिश में क्रिकेट खेलने का उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है

मयंक अग्रवाल ने बारिश में खेला क्रिकेट

मयंक अग्रवाल टेस्ट क्रिकेट में अपना एक अलग नाम कमा चुके है। हालांकि, उनका क्रिकेट करियर ज्यादा लंबा नहीं रह सका। उनका फॉर्म इंटरनेशनल लेवल पर दिन प्रतिदिन फीका पड़ गया था। जिसके चलते उन्हें टीम से ड्रॉप कर दिया गया था। लेकिन, वह वापसी के लिए जमकर मेहनत कर रहे है। इसी बीच उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में मयंक अग्रवाल सेफ्टी के साथ नेट्स में जमकर अभ्यास कर रहे है। यह वीडियो उन्होंने खुद अपने इंस्टा अकाउंट से शेयर किया है।

ये भी पढ़ें: Delhi Ordinance: CM केजरीवाल का बड़ा दावा, राज्यों के अधिकार छीन सकती है केंद्र सरकार, दिल्ली अध्यादेश को बताया एक्सपेरिमेंट

मंयक का क्रिकेट करियर

वहीं उन्होंने वीडियो के कैप्शन में लिखा है कि, ‘यदि आप इसका उपयोग स्वयं को प्रशिक्षित करने के लिए करते हैं तो बारिश आपका खेल बिगाड़ने वाली नहीं है।‘ गौरतलब है कि मयंक अग्रवाल ने टीम इंडिया के लिए टेस्ट क्रिकेट में 21 मुकाबले खेले है। इस दौरान उन्होंने 36 पारियों में 1488 रन बनाए है। वहीं इस दौरान उनके नाम 4 शतक और 6 अर्धशतक शामिल रहे है। वहीं उनका सर्वाधिक स्कोर 243 का रहा।

ये भी पढ़ें: Delhi Ordinance: CM केजरीवाल का बड़ा दावा, राज्यों के अधिकार छीन सकती है केंद्र सरकार, दिल्ली अध्यादेश को बताया एक्सपेरिमेंट

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Lokesh sharma
Lokesh sharmahttp://www.dnpindiahindi.in
लोकेश शर्मा बीते 2 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने मेरठ सुभारती विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में M.A की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर Sports Content Writer और Editor के तौर पर काम कर चुके हैं। जिनमें सबसे बड़ा नाम SportzWiki and Cricketer Addictor in hindi है। फिलहाल लोकश DNP India में बतौर कांटेक्ट एडिटर स्पोर्ट्स डेस्क पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories