रविवार, जून 16, 2024
होमस्पोर्ट्सMI VS CSK IPL 2023: ट्रिस्टन स्टब्स का Ruturaj Gaikwad ने पकड़ा...

MI VS CSK IPL 2023: ट्रिस्टन स्टब्स का Ruturaj Gaikwad ने पकड़ा अद्भुत कैच, देखें VIDEO

Date:

Related stories

IPL 2024 MI vs SRH: आज ये 5 खिलाड़ी पलट सकते हैं मैच का रूख

IPL 2024 MI vs SRH: मुंबई इंडियंस औऱ सनराइजर्स...

MI VS CSK IPL 2023: आईपीएल 2023 का 12वां मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच मुंबई के वानखेडे़े स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस मैच के दौरान ब्राउंड्री पर ड्वेन प्रिटोरियस और ऋतुराज गायकवाड़ ने एक शानदार कैच पकड़ा। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

ऋतुराज गायकवाड़ ने पकड़ा अद्भूत कैच

दरअसल, मुंबई इंडियंस बल्लेबाजी कर रही थी और चेन्नई सुपर किंग्स गेंदबाजी कर रही थी। इस दौरान पारी का 16वां ओवर  सिसंडा मागला कर रहे थे और बल्लेबाजी मुंबई इंडियंस के बेहतरीन बल्लेबाज ट्रिस्टन स्टब्स बल्लेबाजी कर रहे थे। सिसंडा मागला ने 16वें ओवर की आखिरी गेंद फुल लेथ पर की जिसे ट्रिस्टन स्टब्स ने आगे बढ़कर सामने छक्का लगाने प्रयास किया, गेंद ट्रिस्टन स्टब्स के बल्ले पर सही आई भी, लेकिन ब्राउंड्री पर खेड़े ऋतुराज गायकवाड़ ने डेवन प्रिटोरियस की मदद से शानदार हवा में शानदार कैच पकड़ लिया और ट्रिस्टन स्टब्स को 5 रन बनाकर पवेलियन जाना पड़ा। ऋतुराज गायकवाड़ के शानदार शतक का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Also Read: Shardul Thakur ने RCB के खिलाफ खेली आतिशी पारी रचा इतिहास, तोड़ा इस बल्लेबाज का रिकॉर्ड

ऋतुराज गायकवाड़ आईपीएल 2023 में शानदार फॉर्म

बता दें कि ऋतुराज गायकवाड़ आईपीएल 2023 के पहले दो मैचों में कमाल की बल्लेबाजी की थी। आईपीएल 2023 के पहले मैच में ऋतुराज गायकवाड़ ने गुजरात टाइटंस के खिलाफ शानदार 92 रनों की पारी खेली थी। वहीं दूसरे मैच में मैच जिताऊ 57 रनों का पारी खेली। क्रिकेट फैंस चाहेंगे की ऋतुराज गायकवाड़ आईपीएल 2023 में अपनी शानदार फॉर्म जारी रखें और टीम के लिए जमकर रन बनाए।

ऐसा रहा है ऋतुराज गायकवाड़ का आईपीएल करियर

ऋतुराज गायकवाड़ के आईपीएल करियर की बात करें तो ऋतुराज गायकवाड़ ने अभी तक सिर्फ 38 आईपीएल मुकाबले खेले हैं, लेकिन इन 38 मुकाबलों में ही ऋतुराज गायकवाड़ ने अपनी एक अलग छाप छोड़ी है। ऋतुराज गायकवाड़ ने 38 मैचों में 39.88 के औसत से 1356 रन बनाए हैं। इस दौरान ऋतुराज गायकवाड़ ने 1 शतक और 12 अर्धशतक बनाए हैं। ऋतुराज गायकवाड़ की सर्वोच्च पारी नाबाद 101 रन रही है।

Also Read: Shardul Thakur ने RCB के खिलाफ खेली आतिशी पारी रचा इतिहास, तोड़ा इस बल्लेबाज का रिकॉर्ड

Divyanshu Rao
Divyanshu Raohttp://www.dnpindiahindi.in
दिव्यांशु राव DNP INDIA Hindi में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हैं। दिव्यांशु पिछले तीन साल से डिजिटल मीडिया के क्षेत्र में काम कर रहे हैं। वे स्पोर्ट्स बीट पर पिछले दो साल से काम कर रहे हैं। इससे पहले वे ईटीवी भारत में काम कर चुके हैं।

Latest stories