गुरूवार, मई 2, 2024
होमस्पोर्ट्सMI VS KKR IPL 2023 : Ishan Kisan ने कोलकाता के खिलाफ...

MI VS KKR IPL 2023 : Ishan Kisan ने कोलकाता के खिलाफ खेली ताबड़तोड़ पारी, 10 गेंदों में बनाया 50 रन

Date:

Related stories

क्या पाकिस्तानी क्रिकेट खिलाड़ी Mohammad Amir बन पाएंगे IPL का हिस्सा, जानिए इस दावे में कितना है दम

Mohammad Amir: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) भारतीय क्रिकेट का वो लीग है जिसने वैश्विक क्रिकेट के मंच पर खूब लोकप्रियता हासिल की है। इसकी खास वजह है इस दौरान खिलाड़ियों को दिया जाने वाला पुरस्कार व इसकी अन्य भव्यता

MI VS KKR IPL 2023 : आईपीएल 2023 का 21वां मुकाबल मुंबई इंडियंस और कोलकाता नाइटराइडर्स के बीच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस मैच में मुंबई इंडियंस के सलामी बल्लेबाजी ईशान किशन की तूफानी पारी देखने को मिली। ईशान किशन ने पावरप्ले में केकेआर के गेंदबाजों पर आक्रामण करते हुए महज 22 गेंदों पर अर्धशतक लगाया। ईशान किशन की आक्रामक बल्लेबाजी का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

ईशान किशने ने खेली तूफानी पारी

दरअसल, केकेआर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 185 रन बनाए और मुंबई को मैच जीतने के लिए 186 रनों का लक्ष्य दिया। केकेआर के 186 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरे मुंबई इंडियंस के सलामी बल्लेबाज ईशान किशन ने धमाकेदार शुरुआत की। ईशान किशन ने पॉवरप्ले में केकेआर के सभी गेंदबाजों की जमकर धुनाई की जमकर चौका छक्का लगाते हुए महज 22 गेंदों पर अर्धशतक लगा दिया। इस दौरान ईशान किशन पांच चौके और पांच छक्के लगाए। यानी ईशान किशन ने सिर्फ 50 रनों सिर्फ 10 गेंदों पर बना डाले। इस दौरान ईशान का स्ट्राइक रेट 232 के करीब रहा।  ईशान किशन की बल्लेबाजी की वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Also Read: MI VS KKR IPL 2023: ‘घायल शेर’ ने की मुंबई की जमकर कुटाई, लंगड़ाते हुए Venkatesh Iyer ने ठोक दी सेंचुरी

ईशान ने सीजन का पहला अर्धशतक लगाया 

ईशान किशन केकेआर के खिलाफ 25 गेंदों पर 58 रनों की आक्रामक पारी खेलकर आउट हुए। ईशान किशन की आक्रामक बल्लेबाजी का मुंबई इंडियंस के फैंस को जमकर लूटा। ईशान किशन ने आईपीएल 2023 का पहला अर्धशतक लगाया। चार मुकाबले खेले है, जिसमें ईशान किशन ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 131 रन बनाए हैं। इस दौरान ईशान किशन का सर्वोच्च स्कोर 58 रन रहा है। वहीं ईशान किशन के ओवर ऑल आईपीएल करियर की बात करें तो अभी तक 79 आईपीएल मुकाबले खेले हैं, जिसमें उन्होंने करीब 30 की औसत से 2001 रन बनाए हैं। इस दौरान ईशान किशन ने 12 अर्धशतक लगाए हैं और उनका बेस्ट स्कोर 99 रन रहा है।

Also Read: MI VS KKR IPL 2023: ‘घायल शेर’ ने की मुंबई की जमकर कुटाई, लंगड़ाते हुए Venkatesh Iyer ने ठोक दी सेंचुरी

Divyanshu Rao
Divyanshu Raohttp://www.dnpindiahindi.in
दिव्यांशु राव DNP INDIA Hindi में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हैं। दिव्यांशु पिछले तीन साल से डिजिटल मीडिया के क्षेत्र में काम कर रहे हैं। वे स्पोर्ट्स बीट पर पिछले दो साल से काम कर रहे हैं। इससे पहले वे ईटीवी भारत में काम कर चुके हैं।

Latest stories