सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होमस्पोर्ट्सMI VS PBKS IPL 2023: Rohit Sharma ने तूफानी पारी खेल मुंबई...

MI VS PBKS IPL 2023: Rohit Sharma ने तूफानी पारी खेल मुंबई को दी शानदार शुरुआत, देखें Video

Date:

Related stories

बॉलीवुड की हसीनाओं को मात देतीं हैं Hardik Pandya की वाइफ Natasha Stankovic, देखें तस्वीरें

भारतीय ऑलराउंडर Hardik Pandya आजकल आईपीएल में मुंबई इंडियंस...

MI VS PBKS IPL 2023:  आईपीएल 2023 का 30वां मुकाबला मुंबई इंडियंस और पंजाब किंग्स के बीच खेला जा रहा है। दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में हो रहा है। इस मैच में रोहित शर्मा और कैमरन ग्रीन की आतिशी बल्लेबाजी देखने को को मिली। दोनों बल्लेबाजों को पंजाब किंग्स के बल्लेबाजों की जमकर धुनाई की है। रोहित और ग्रीन की बल्लेबाजी का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

रोहित शर्मा ने खेली तूफानी पारी 

रोहित शर्मा ने पारी की शुरुआत करते हुए टीम का आक्रामक रुख अपनाया। रोहित शर्मा ने अटैक बल्लेबाजी करते हुए 27 गेंदों पर 44 रनों की पारी खेली। इस दौरान रोहित शर्मा ने तीन छक्के और चार चौके लगाए। रोहित शर्मा ने पंजाब किंग्स के सभी गेंदबाजों की धुनाई की। हालांकि वह अर्धशतक से चूक गए। रोहित शर्मा की शानदार बल्लेबाजी की वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल रहा है। रोहित शर्मा के छक्के का वीडियो।

Also Read: MI VS PBKS IPL 2023: Arjun Tendulkar ने पंजाब किंग्स को दिया बड़ा झटका, Prabhsimran Singh को किया चारों खाने चित…देखें Video

रोहित ने आईपीएल 2023 में मुंबई को दी तेज शुरुआत

रोहित शर्मा के लिए आईपीएल 2023 अच्छा रहा है। उन्होंने हर मैच में मुंबई इंडियंस को तेज शुरुआत दी है। रोहित शर्मा ने आईपीएल 2023 के 6 मुकाबलों में करीब 28 की औसत से 179 रन बनाए हैं। इस दौरान रोहित ने एक अर्धशतकीय पारी खेली है। जो आईपीएल 2023 की उनकी बेस्ट पारी भी है। रोहित शर्मा का इस सीजन बेस्ट स्कोर 65 रन है।

रोहित शर्मा के आईपीएल आंकड़े 

रोहित शर्मा के ओवरऑल आईपीएल करियर की बात करें तो रोहित शर्मा ने अभी तक 233 आईपीएल मुकाबले खेले हैं। इस दौरान उन्होंने करीब 31 की औसत से 6058 रन बनाए हैं। इस दौरान उन्होंने 41 बार 50 रनों से अधिक की पारी खेली है तो वहीं 1 बार शतक लगाया है। रोहित शर्मा का आईपीएल में बेस्ट स्कोर नाबाद 109 रन रहा है। मुंबई इंडियंस के फैंस चाहेंगे वह अपना यह फॉर्म जारी रखें और टीम के लिए जमकर रन बनाए।

Also Read: MI VS PBKS IPL 2023: Arjun Tendulkar ने पंजाब किंग्स को दिया बड़ा झटका, Prabhsimran Singh को किया चारों खाने चित…देखें Video

Divyanshu Rao
Divyanshu Raohttp://www.dnpindiahindi.in
दिव्यांशु राव DNP INDIA Hindi में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हैं। दिव्यांशु पिछले तीन साल से डिजिटल मीडिया के क्षेत्र में काम कर रहे हैं। वे स्पोर्ट्स बीट पर पिछले दो साल से काम कर रहे हैं। इससे पहले वे ईटीवी भारत में काम कर चुके हैं।

Latest stories