रविवार, मई 5, 2024
होमस्पोर्ट्सMI vs SRH IPL 2023: W,W Akash Madhwal ने 2 गेंदो में...

MI vs SRH IPL 2023: W,W Akash Madhwal ने 2 गेंदो में किए 2 क्लीन बोल्ड, तो खुशी से कूद पड़ी मालकिन नीता अंबानी

Date:

Related stories

MI vs SRH IPL 2023: आईपीएल 2023 का 69वां मुकाबला मुंबई इंडियंस बनाम सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला गया। यह मुकाबला मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला गया। इस मुकाबले में मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था। पहले बल्लेबाजी करते हुए हैदराबाद की टीम ने 2001 रनों का लक्ष्य रखा। इसी मैच का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें मुंबई की टीम के धाकड़ युवा गेंदबाज आकाश माधवाल ने अपनी तेज तर्रार गेंदबाजी से हैनरिक क्लासेन और हैरी ब्रूक को क्लीन बोल्ड़ कर दो गेंदो में दो विकेट चटकाए। उनके इन विकेट का एक वीडियो वायरल हो रहा है।

आकाश माधवाल ने चटकाए 2 लगातार विकेट

दरअसल पारी का 19वां ओवर चल रहा था। इस दौरान गेंद की कमान तेज गेंदबाज आकाश माधवाल के हाथ में थी। उन्होंने इस ओवर में शानदार गेंदबाजी की। वहीं माधवाल ने इस ओवर की 5वीं गेंद पर पहले हैनरिक क्लासेन को क्लीन बोल्ड कर पवेलियन का रास्ता दिखाया। इसके बाद अगली हीं गेंद पर हैरी ब्रूक को शून्य के स्कोर पर क्लीन बोल्ड कर मुंबई की मैच में वापसी कराई। उन्होंने 2 गेंदो में दो लगातार विकेट चटकाए। हैदराबाद को अपनी धारधार गेंदबाज के बूत निर्धिरित 20 ओवरो में 200 के स्कोर पर रोका।

यह भी पढ़े: KL Rahul की हेल्थ को लेकर आई खुशखबरी, जल्द होगी टीम इंडिया में वापसी

आकाश माधवाल की घातक गेंदबाजी

आकाश माधवाल जसप्रीत बुमराह के बाद मुंबई की गेंदबाजी क्रम की जान माने जा रहे है। उन्होंने अपनी जबरदस्त गेंदबाजी से हैदराबाद के परखच्चे उड़ा दिए। वहीं 19वें ओवर में महज 6 रन ही खर्च किए। उन्होंने पारी को कुल 4 ओवर गेंदबाजी की। स दौरान उन्होंने 9.20 की इकॉनोमी रेट से 37 रन खर्च किए। वहीं इस दौरान 4 बड़े विकेट भी अपने नाम किए। उनके अलावा कोई भी गेंदबाज वकेट हासिल नहीं कर सका।

यह भी पढ़े: करन-शाहरूख ने की Sanju Samson के लाडले चहल की सुताई, 19वें ओवर में जड़े 28 रन, खुशी के मारे नाच उठी मालकिन प्रीति जिंटा

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories