Home स्पोर्ट्स MI vs UPW WPL 2023: एलिमिनेटर मैच में मुंबई ने किया यूपी...

MI vs UPW WPL 2023: एलिमिनेटर मैच में मुंबई ने किया यूपी को चित, खिताबी जंग में दिल्ली से होगा मुकाबला

0
MI vs UPW WPL 2023

MI vs UPW WPL 2023: विमेंस प्रीमियर लीग (WPL2023) में ग्रुप के मैचों की समाप्ति के बाद आज यानि शुक्रवार को इस लीग का एलिमिनेटर मैच मुंबई इंडियंस और यूपी वारियर्स (MI vs UPW WPL 2023) के बीच डॉ डीवाई पाटिल स्पोर्ट्स एकेडमी, नवी मुंबई में खेला गया। इस मुकाबले में यूपी की टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। पहले बल्लेबाजी करने उतरी मुंबई की टीम ने 182 रन बना दिए। 183 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी यूपी की टीम 110 रन ही बना सकी।

मुंबई ने जीता 72 रनों से मैच

मुंबई द्वारा दिए गए 183 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी यूपी वारियर्स टीम की शुरुआत बेहद खराब रही और पहले 6 ओवर में ही टीम के 3 विकेट गिर गए। लगातार विकेट गिरने की वजह से यूपी की टीम चेस में कभी मोमेंटम पा ही नहीं पाई। यूपी की टीम 183 रनों के जवाब में 110 रन ही बना पाई और मैच में 72 रनों से हार का सामना करना पड़ा। वहीं, मुंबई इस शानदार जीत के साथ फाइनल में जगह बना ली है और अब 26 मार्च को फाइनल मुकाबले में दिल्ली के साथ खिताबी जंग के लिए उतरेगी। मुंबई की तरफ से तेज गेंदबाज इस्सी वोंग ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 4 विकेट हासिल की।

Also Read: मिचेल स्टार्क ने WPL 2023 के एलिमिनेटर से पहले पत्नी एलिसा हीली का मनाया जन्मदिन

मुंबई ने बनाए 182 रन

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी मुंबई इंडियंस की टीम ने शानदार बल्लेबाजी की और जमकर रन बनाए। मुंबई ने अपने 20 ओवर में शानदार बल्लेबाजी की और 4 विकेट खोकर 182 रन बना दिए। मुंबई की तरफ से नेट साइवर-ब्रंट ने आतिशी पारी खेली। उन्होंने मात्र 38 गेंदों में 72 रन बनाए। अपनी इस बेहतरीन पारी के दौरान उन्होंने 9 चौके और 2 छक्के भी लगाए। वहीं, अंत के ओवरों में मेली केर ने 29 और पूजा वस्त्राकर ने 11 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली।

दोनों टीमों की प्लेइंग 11

Mumbai Indians: हरमनप्रीत कौर (c), हेले मैथ्यूज, यास्तिका भाटिया (wk), अमनजोत कौर, हुमायरा काजी, जिंतिमनी कलिता, सायका इशाक, नेट साइवर-ब्रंट, मेली केर, पूजा वस्त्राकर, इस्सी वोंग।

UP Warriorz: एलिसा हीली (c & wk), श्वेता सहरावत, अंजलि सरवानी, पार्शवी चोपड़ा, राजेश्वरी गायकवाड़, सिमरन शेख, ताहलिया मैकग्राथ, ग्रेस हैरिस, किरण नवगिरे, दीप्ति शर्मा, सोफी एक्लेस्टोन।

Exit mobile version