Home स्पोर्ट्स Mohammad Azharuddin: भ्रष्टाचार के मामले में क्यों फंसा भारतीय क्रिकेट टीम का...

Mohammad Azharuddin: भ्रष्टाचार के मामले में क्यों फंसा भारतीय क्रिकेट टीम का पूर्व कप्तान? किसने कराया कैस दर्ज?

Azharuddin Corruption: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान अजहरुद्दीन पर लगे भ्रष्टाचार के आरोप, केस दर्ज होने पर क्रिकेटर ने कहीं ये बड़ी बात

0

Mohammad Azharuddin: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान अजहरुद्दीन के खिलाफ HCA के CEO ने पद और धन का दुरुपयोग करने के ऊपर केस दर्ज कराया है, साथ ही अजहर पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए हैं। क्या है पूरी खबर चलिए आपको बताते हैं।

अजहरुद्दीन पर लगे भ्रष्टाचार के आरोप

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन की मुश्किलें काफी ज्यादा बढ़ गई है दर्शन उनके खिलाफ भ्रष्टाचार को लेकर के इस दर्ज कराया गया है। वर्ल्ड कप जैसे क्रिकेट के बड़े इवेंट में टीम इंडिया की कमान संभालने वाले असदुद्दीन पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाया गया है। मामला हैदराबाद क्रिकेट सबसे जुड़ा हुआ है। बता दें कि भारत क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान HCA यानी यानी कि हैदराबाद क्रिकेट एसोसिएशन के पूर्व अध्यक्ष भी हैं। अजर के खिलाफ भ्रष्टाचार की शिकायत HCA के CEO सुनील बोस ने की है। जानकारी के अनुसार सुनील बॉस ने पूर्व कप्तान पर भ्रष्टाचार का दाग लगाया है। हालांकि अजहरुद्दीन ने खुद पर लगे इन आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया है।

मिली जानकारी के अनुसार हैदराबाद क्रिकेट एसोसिएशन के सीईओ ने उप्पल पुलिस थाने में अजहरुद्दीन के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। अपनी शिकायत में उन्होंने अजहर समेत कुछ पूर्व अधिकारियों के खिलाफ भी शिकायत दर्ज कराई है। उन्होंने लिखाया है कि HCA में रहते हुए अजहर और अन्य अधिकारियों ने अपने पद और धन का दुरुपयोग किया है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर सभी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। हालांकि जब इस मामले की खबर अजहर तक पहुंची, तो उन्होंने इसे झूठ और बेबुनियाद बताया।

अजहर ने आरोपों को किया खारिज


भारत के पूर्व कप्तान ने अपने ऊपर लगे भ्रष्टाचार के इन आरोपों को खारिज किया और कहा कि मेरा इस पूरे मसले से कोई लेना देना ही नहीं है। उन्होंने कहा कि मैंने मीडिया रिपोर्ट्स देखी है। ये बस मेरी इमेज को धुंधला करने का प्रयास है। जब सही वक्त आएगा मैं इसके खिलाफ आवाज उठाऊंगा और अपने दामन पर लगे आरोपों का करारा जवाब दूंगा।

बता दें कि पूर्व कप्तान पर जो आरोप लगा हैं वो पैसों की लेन-देन, जरूरी उपकरणों की खरीद बिक्री और संपत्तियों के दुरुपयोग को लेकर है। हालांकि अभी अजहर के खिलाफ पूरा मामला दर्ज हो गया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version