मंगलवार, अप्रैल 23, 2024
होममनोरंजनDHONI ENTERTAINMENT ने किया अपनी पहली फिल्म का ऐलान, जानिए इस ड्रीम...

DHONI ENTERTAINMENT ने किया अपनी पहली फिल्म का ऐलान, जानिए इस ड्रीम प्रोजेक्ट में किन सेलेब्स को मौका देंगे धोनी

Date:

Related stories

DHONI ENTERTAINMENT: क्रिकेट जगत की हस्तियों में से अगर किसी ने फिल्म में अपना रंग दिखाया है तो उसमें पहला नाम महेंद्र सिंह धोनी का ही आता है। धोनी के जलवे हम सभी ने ग्राउंड पर खूब देखा है। धोनी अब एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में भी अपना जलवा दिखाने को तैयार हैं। धोनी ने शुक्रवार को रांची में अपनी एंटरटेनमेंट कंपनी (Dhoni Entertainment) की पहली फिल्म और उसकी स्टारकास्ट का ऐलान कर दिया। एमएस धोनी फिल्म प्रोडक्शन कंपनी का पहला ड्रीम प्रोजेक्ट तमिल भाषा में होगा। माही के नाम से मशहूर धोनी के फिल्म प्रोडक्शन का काम शुरू करने के बाद सोशल मीडिया पर उन्हें खूब बधाइयां मिल रही हैं।

‘लेट्स गेट मैरिड’ फिल्म बनने के लिए तैयार

आज पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने अपनी एंटरटेनमेंट कंपनी के अन्तर्गत पहली फिल्म प्रोजेक्ट को लेकर घोषणा की। इस फिल्म के बारे में बताया जा रहा है कि धोनी फिल्म प्रोडक्शन कंपनी का पहला ड्रीम प्रोजेक्ट तमिल भाषा में होगा। फिल्म का नाम ‘लेट्स गेट मैरिड’ है, जिसका मोशन पोस्टर जारी हुआ है। प्रोडक्शन की तरफ से इसकी जानकारी ट्वीट करके दी गई है।

ट्वीट कैप्शन में लिखा है, ‘हम धोनी एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनने जा रही पहली फिल्म के नाम ‘लेट्स गेट मैरिड’ की घोषणा कर बेहद उत्साहित हैं।’ इस फिल्म में धोनी भी किसी छोटे किरदार को निभाते हुए दिखाई पड़ सकते हैं। वहीं माना यह भी जा रहा है कि धोनी अब एंटरटेनमेंट कंपनी के तमिल वेंचर का निर्देशन करेंगे। आपको बता दें इस फिल्म में अभिनेता हरीश कल्याण और अभिनेत्री इलियाना डी’क्रूज़ लीड रोल में नजर आएंगी, वहीं योगी बाबू भी इस फिल्म का हिस्सा हैं। फिल्म के निर्देशन की जिम्मेदारी रमेश थमिलमणि को सौंपी गई है।

Also Read: Viral Video: एक्सीलेटर के बीच घुसता चला गया शख्स, फिर जो हुआ देख खिसक जाएगी पैरों तले जमीन

तमिलनाडु के लोगों से है पुराना रिश्ता

धोनी की कंपनी की तरफ से कहा गया है कि पूर्व कप्तान का लगाव तमिलनाडु के लोगों के साथ ज्यादा है, ऐसे में धोनी इस रिश्ते को और अधिक मजबूत करना चाहते हैं। इसलिए धोनी एंटरटेनमेंट अपनी पहली फिल्म का निर्माण तमिल भाषा में करेगा। नॉवेल के लेखक ने भी इसे बहुत ही मनोरंजक फिल्म बताया है ऐसे में फिल्म को कितनी कामियाबी मिलती है यह आने वाला वक्त ही बताएगा। धोनी की कंपनी को लेकर कहा यह भी जा रहा है कि कंपनी तमिल के अलावा अन्य दक्षिणी भारतीय भाषाओं की फिल्मों में भी धीरे – धीरे अपना कदम बढ़ाएगा। धोनी फिल्म प्रोडक्शन तमिल के साथ कुछ समय में तेलुगू और मलयालम की फिल्में बनाएगी।

ये भी पढ़ेंः REPUBLIC DAY 2023: इस जगह फहराया गया था गणतंत्र दिवस का पहला झंडा, जानें संविधान और भीमराव अंबेडकर से जुड़ी कुछ रोचक बातें

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Prakash Singh
Prakash Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
प्रकाश सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, प्रकाश DNP India वेब साइट में बतौर content writer काम कर रहे हैं। उन्होंने श्री राम स्वरूप मेमोरियल यूनिवर्सिटी लखनऊ से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है। प्रकाश खेल के अलावा राजनीति और मनोरंजन की खबर लिखते हैं।

Latest stories