Untitled design 3 1

Viral Video: इस समय सोशल मीडिया पर एक ऐसा हैरान कर देने वाला वीडियो सामने आया है जिसे देखने के बाद सभी के रोंगटे खड़े हो गए हैं। यह घटना साल 2018 में तुर्की के इस्तांबुल के अयाजगा मेट्रो स्टेशन की बताई जा रही है। जब एक शख्स एस्केलेटर पर चढ़ते हुए इस तरह दुर्घटना का शिकार हो जाता है कि वहां खड़े मौजूद लोग भी देखते ही रह जाते हैं। आइए जानते हैं कि इस वायरल वीडियो में क्या है।

एक्सीलेटर के बीच फंस गया व्यक्ति

सोशल मीडिया पर ‘ओडली टेरिफाइड थिंग्स’ के ट्विटर अकाउंट पर शख्स का एक वीडियो शेयर किया गया है। जिसमें ही देखा जा सकता है कि एस्केलेटर पर कुछ लोगों की भीड़ चल रही हैं। इसी बीच एक शख्स भी एस्केलेटर पर चढ़ता है। इसके बाद वह जैसे ही बीच में पहुंचता है तो एस्केलेटर के अंदर घुसता चला जाता है और मशीन में बुरी तरह फंस जाता हैं। इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स के रोंगटे खड़े हो गए हैं। 

https://twitter.com/0ddIyterrifying/status/1612168697413767174?ref_src=twsrc%5Etfw%7Ctwcamp%5Etweetembed%7Ctwterm%5E1612168697413767174%7Ctwgr%5E5ed5c63609ac15f58dd24b3d325ea2ea76834510%7Ctwcon%5Es1_&ref_url=https%3A%2F%2Fndtv.in%2Fzara-hatke%2Fhorrific-lift-accident-turkey-old-video-of-man-being-swallowed-by-escalator-after-falling-in-gap-3715764

Also Read: Devar Bhabhi Dance Video: देवर के साथ नशीले ठुमके लगाती भाभी को देख ससुरालियों के छूटे पसीने,वीडियो ने मचाया तहलका

रुके हुए एस्केलेटर पर चल रहे थे लोग

बता दें कि आज के समय में जिस तरह एस्केलेटर के साथ-साथ लिफ्ट और अन्य चीजों की सुविधाएं दी गई है जिसके जरिए इंसान अपने समय को बर्बाद होने से बचा सकता हैं, वही इनके ऐसे नुकसान भी हैं जो परेशानी में डाल देते हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक यह घटना फरवरी 2018 में तुर्की के इस्तांबुल के अयाजगा मेट्रो स्टेशन पर हुई थी। अब इस वायरल सीसीटीवी फुटेज में यात्रियों को एस्केलेटर से नीचे उतरते हुए देखा गया। वीडियो में देखा जा सकता है कि एस्केलेटर रुका हुआ है और जिस पर लोग नीचे की और उतर रहे हैं। जब सभी यात्री नीचे की और उतर जाते हैं तभी अचानक से एस्केलेटर चल जाता है। और व्यक्ति बुरी तरह दुर्घटना का शिकार हो जाता है। 

जब व्यक्ति उस बीच एस्केलेटर में फंस जाता है तो वहां मौजूद लोग उसको निकालने की कोशिश करते हैं। इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स के पैरों तले जमीन खिसक गई है और इस पर प्रतिक्रिया देते हुए नजर आए हैं। वहीं एक तरफ मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि व्यक्ति की मदद के लिए फायरफाइटर्स मौके पर पहुंचे और उसको बचाया। इसके बाद इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। 

Also Read: Republic Day 2023: पठान ही नहीं ये 5 बेहतरीन देश भक्ति फिल्मों में भी शाहरुख खान दिखा चुके हैं दमखम, चेक करें लिस्ट

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि...