बुधवार, अप्रैल 24, 2024
होमViral खबरDevar Bhabhi Dance Video: देवर-भाभी के डांस ने लोगों को किया हैरान,...

Devar Bhabhi Dance Video: देवर-भाभी के डांस ने लोगों को किया हैरान, वीडियो मचा रहा तहलका

Date:

Related stories

Devar Bhabhi Dance Video: सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर इन दिनों आपके कई सारे देवर और भाभी के डांस वीडियो को वायरल होते हुए देखा होगा। जिन पर यूजर्स जमकर प्यार लुटाते हुए प नजर आते हैं। ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों काफी तहलका मचाए हुए जिसमें आप देख सकते हैं कि, देवर और भाभी पूरे परिवार के सामने देसी गानों पर जबरदस्त ठुमकें लगाते हुए नजर आ रहे हैं।

https://youtu.be/9dX2sSGCF6s

देवर और भाभी ने किया जबरदस्त डांस

इस वायरल होते वीडियो में आप देख सकते हैं कि, लाल शर्ट पहने हुए देवर के संग भाभी पीले कलर की साड़ी पहनकर देसी गानें पर जबरदस्त डांस कर रही है। इस दौरान आप देख सकते हैं कि, देवर और भाभी के इस जबरदस्त डांस का वहां पर मौजूद परिवार वाले काफी आनंद ले रहे हैं। जमकर तालियां बजा रहे हैं। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि, पीली साड़ी में नई-नवेली भाभी वहां पर मौजूद देवर को जबरदस्त टक्कर दे रही है।

Also Read: Devar-Bhabhi Dance Video: देवर-भाभी ने मेहमानों के सामने किया ऐसा झन्नाटेदार डांस, देख भैया को लगी मिर्च!

देखते ही हो जाओगे फैन

भाभी के डांस स्टेप्स इतने जबरदस्त हैं , जो भी देख रहा है वो बस देखता ही जा रहा है। इस वीडियो को Youtube पर अपलोड किए ज्यादा समय तो नहीं हुआ है। लेकिन इस पर अब तक लाखों व्यूज आ चुके हैं। लगातार यूजर्स का प्यार इन देवर और भाभी के डांस को लेकर बढ़ता ही जा रहा और वो जमकर कमेंट कर रहे हैं। इस तरह ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

ये भी पढ़ें: Royal Enfield ला रही Meteor 650 जो है बुलेट का बाप, डिजाइन देखकर फैन हो जाएंगे आप

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories