रविवार, मई 5, 2024
होमViral खबरMS Dhoni: अमेरिका से छुट्टी मनाकर लौटते ही भक्ति के रंग में...

MS Dhoni: अमेरिका से छुट्टी मनाकर लौटते ही भक्ति के रंग में डूबे धोनी, गणपति बप्पा की ऐसे की पूजा, देखें Video

Date:

Related stories

MS Dhoni:महेंद्र सिंह धोनी, जिन्हें ‘कैप्टन कूल’ के नाम से भी जाना जाता है, अब हाल ही में अमेरिका से अपने परिवार और कुछ दोस्तों के साथ आकर मुंबई में वक्त बिता रहे हैं। बता दें कि माही यूएस में लम्बे अवकाश पर थे।धोनी को बांद्रा के एक पांच स्टार होटल में देखा गया, जहां उन्होंने बुधवार को गणेश चतुर्थी के त्योहार में भाग लिया।धोनी के गणपति पूजा में भाग लेते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इसमें आप उन्हें देवता गणेश की मूर्ति के सामने फूल चढ़ाते हुए देख सकते हैं, जैसे ही अन्य लोग भी कर रहे हैं।

जब MSD ने खेला गोल्फ डोनाल्ड ट्रंप के साथ

धोनी हाल ही में अमेरिका से वापस आए हैं, जहां उन्होंने US Open 2023 का हिस्सा बना था और पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप द्वारा गोल्फ का खेलने के लिए भी आमंत्रित किए गए थे।धोनी और इस व्यापार उद्यमी दुबई में बेस्ड हैं और MS धोनी के करीबी दोस्त के रूप में माने जाते हैं।काम के मामले में, धोनी का आगामी भविष्य प्लान की पुष्टि अब तक नहीं हुई है, लेकिन वे जाने-अनजाने में आईपीएल के अगले सीजन में एक बार फिर से चेन्नई सुपर किंग्स की टीम की कमान संभाल सकते हैं।धोनी ने इस साल चेन्नई सुपर किंग्स को आईपीएल में एक रिकॉर्ड बराबर पांचवीं बार जीत कराई, जिससे वह मुंबई इंडियंस की टीम के साथ इस लीग में समान बढ़ गए। 42 साल की उम्र में वे रोहित शर्मा के बाद आईपीएल में इस प्रकार की उपाधियों को प्राप्त करने वाले दूसरे कप्तान बने।

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लिया

धोनी ने 2020 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लिया था ।”थाला’ धोनी को क्रिकेट इतिहास में सबसे महत्वपूर्ण कप्तानों में से एक माना जाता है, उन्होंने भारत को कई जीत दिलाया , जैसे कि 2007 आईसीसी विश्व ट्वेंटी20, 2010 और 2016 एशिया कप, और 2011 आईसीसी क्रिकेट विश्व कप में।उनका भारतीय क्रिकेट पर गहरा प्रभाव है, और वे खेल में एक प्रत्याशी और प्रेरणास्पद चरित्र बने रहते हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories