सोमवार, मई 20, 2024
होमस्पोर्ट्सMS Dhoni ने अपने जन्मदिन पर फैंस को दिया बर्थडे रिटर्न गिफ्ट,...

MS Dhoni ने अपने जन्मदिन पर फैंस को दिया बर्थडे रिटर्न गिफ्ट, हाथ हिला कर कहा ‘शुक्रिया’

Date:

Related stories

MS Dhoni: भारतीय टीम के पूर्व कप्तान एमएस धोनी बीते शुक्रवार यानी 7 जुलाई को 42 साल के हो गए है। इस खास अवसर पर उन्होंने अपना जन्मदिन बेहद शानदार तरीके से मानाया। वहीं उनकी इस खुशी में उनके दुनियाभर के फैंस ने केक काट कर उन्हें शुभकामनाएं और बधाई दी। माही के जबरा फैन उनकी एक छवि पाने के लिए किसी भी कीमत पर गुजरने को तैयार है। हालांकि, इसी कड़ी में सोशल मीडिया पर माही का एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें वह अपने जन्मदिन के दिन फैंस का दिल जीतते हुए नजर आ रहा है। जिसका अंदाजा आप भी वायरल वीडियो को देख कर लगा सकते है।

धोनी ने फैंस को कहा शुक्रिया

धोनी अपने जन्मदिन के मौके पर अपनी पत्नी और बेटी जीवा के साथ झारखंड स्थित रांची के फार्म हाउस में अपने इस खास दिन को सेलेब्रेट कर रहे है। हालांकि, इसी बीच माही के जबरा फैंस उनसे मिलने के लिए उनके घर पर ही पहुंच गए। किसी भी फैन ने उम्मीद नहीं की थी कि वह उनसे मिलने के लिए आएंगे। लेकिन, ऐसा नहीं हुआ वह अपने फार्महाउस की छत पर फैंस का शुक्रिया कहने के लिए आए। इस दौरान उन्होंने अपने सभी फैंस का अभिवादन भी स्वीकार किया। इस दौरान उनके साथ उनके फैमिली वाले और दोस्त भी मौजूद रहे। वहीं नीचे खड़े हुए जबरा फैंस जोर जोर से शोर मचा कर उनको पुकारने लगे और जन्मदिन की शुभकामनाएं देने लगे। जिसका अंदाजा आप वायरल वीडियो को देख कर लगा सकते है।

ये भी पढ़ें:Cricket World Cup Qualifier 2023: विश्व कप क्वालीफाई करने को लेकर कुंडी खटखटा रही ये टीमें , क्वालीफायर में किसे मिल सकती है जगह

धोनी ने के नाम कई रिकॉर्ड

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है। वह अपने शानदार व्यक्तित्व से हर किसी का दिल जीत लेते है। हालांकि, क्रिकेट के मैदान में उनके नाम कई अनोखे रिकॉर्ड भी रहे है। जिसमे 2007 का टी20 विश्व कप, 2011 का एकदिवसीय विश्व कप और 2013 की चैम्पियंस ट्रॉफी रही है। इसके अलावा आईपीएल 2023 में खिताब जीत कर वह 5वीं बार सीएसके को चैम्पियन बनाने वाली दूसरी टीम बन गई है।

ये भी पढ़ें:कूल लुक में एयरपोर्ट पर टशन दिखाते नजर आए Sharad Kelkar, वीडियो हुआ वायरल

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Lokesh sharma
Lokesh sharmahttp://www.dnpindiahindi.in
लोकेश शर्मा बीते 2 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने मेरठ सुभारती विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में M.A की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर Sports Content Writer और Editor के तौर पर काम कर चुके हैं। जिनमें सबसे बड़ा नाम SportzWiki and Cricketer Addictor in hindi है। फिलहाल लोकश DNP India में बतौर कांटेक्ट एडिटर स्पोर्ट्स डेस्क पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories