सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होमस्पोर्ट्सपुलिसमैन के साथ तस्वीर क्लिक करवाते नजर आये MS Dhoni , सोशल...

पुलिसमैन के साथ तस्वीर क्लिक करवाते नजर आये MS Dhoni , सोशल मीडिया पर फोटो देख लोग करने लगे तारीफ़

Date:

Related stories

MS Dhoni: भारत के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी हमेशा ही किसी न किसी काम को लेकर सुर्ख़ियों में बने रहते हैं। अब जाकर धोनी ने कुछ ऐसा काम किया है जिसकी वजह से वह इन दिनों सोशल मीडिया पर फिर से छाये हुए हैं।

धौनी ने किया शानदार काम

भारत के वर्ल्ड कप विनिंग कप्तान महेंद्र सिंह धौनी हमेशा अपने कामों की वजह से सुर्ख़ियों में बने रहते हैं। अब जाकर धौनी की एक तस्वीर इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है जिसमें वह अपने एक फैन के साथ तस्वीर क्लिक करते नजर आ रहे हैं। आपको बता दें कि धौनी इन दिनों झारखंड की राजधानी रांची में हैं। अब जाकर माही की एक तस्वीर खूब वायरल हो रही है जिसमें वह झारखंड स्टेट क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम के बाहर एक पुलिसमैन के साथ तस्वीर क्लिक करवाते दिख रहे है। दरअसल धौनी झारखण्ड स्टेट क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम रेगुलर जाते रहते हैं। आपको बता दें धोनी की एक वीडियो भी इससे पहले खूब वायरल हुई थी जिसमें वह Rolls Royce कार चलाते नजर आ रहे थें।

धौनी है सबसे बेहतर कप्तान

आपको बता दें कि माही की गिनती दुनिया के सबसे सर्वश्रेष्ठ कप्तानों में होती है। धौनी ने कप्तान रहते हुए भारत को बहुत सी कामयाबियां दिलाई है। धौनी की कप्तानी में भारतीय टीम ने श्रीलंका को हरा 28 सालों बाद वर्ल्ड कप पर कब्जा किया था। गौरतलब है कि 2011 में मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए फाइनल में भारत ने श्रीलंका को हरा 28 सालों बाद हरा विश्व कप अपने नाम किया था। धौनी की कप्तानी में भारत ने आखिरी बार 2013 चैंपियंस ट्रॉफी के रूप में आखिरी बार कोई आईसीसी इवेंट जीती थी। धौनी नई अपनी कप्तानी में भारतीय टीम को वनडे और टेस्ट में भी वर्ल्ड नम्बर 1 बनाया था।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Ashish Raj
Ashish Rajhttp://www.dnpindiahindi.in
आशीष बीते 4 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने जामिया मिल्लिया इस्लामिया से M.A में पत्रकारिता की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के तौर पर काम कर चुके हैं। फिलहाल आशीष DNP India में बतौर स्पोर्ट्स राइटर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories