शुक्रवार, मई 17, 2024
होमस्पोर्ट्स'मेरे धोनी-कोहली से रिश्तें', Gautam Gambhir ने IPL में हुई लड़ाई को...

‘मेरे धोनी-कोहली से रिश्तें’, Gautam Gambhir ने IPL में हुई लड़ाई को लेकर तोड़ी चुप्पी

Date:

Related stories

‘वह समझते हैं खिलाड़ी की भावना’; Gautam Gambhir का Shahrukh Khan को लेकर बड़ा बयान

Gautam Gambhir: कोलकाता नाइट राइडर्स प्वाइंट्स टेबल में टॉप...

Gautam Gambhir: आईपीएल के दौरान विराट कोहली और गौतम गंभीर के बीच गंभीर झड़प देखने को मिली थी। इस दौरान दोनों दिग्गज क्रिकेटर लखनऊ के मैंदान पर एक-दूसरे से लड़ने को तैयार थे। वहीं इन दोनों की लड़ाई को लेकर आए दिन सोशल मीडिया पर कुछ ना कुछ नई बयान-बाजी होती रहती है। इसी बीच गंभीर ने इन सभी अफवाहों को एक साक्षात्कार में क्लीर कर दिया है। उन्होंने कोहली और धोनी से अपने रिलेशनशिप के बारे में भी कही बड़ी बातें कही हैं। आईए जानते है क्या कुछ कहा उन्होंने।

कोहली-धोनी से रिश्तों को लेकर दिया गंभीर ने बयान

गंभीर और कोहली के बीच आईपीएल के दौरान नवीन उल हक को लेकर बहसबाजी हो गई थी। इसके बाद उन दोनों के रिश्तों में कुछ खटास देखने को मिली थी। वहीं कभी-कभी धोनी से उनके रिश्तें को लेकर फैंस की सही राय नहीं होती है। हालांकि, गंभीर ने इन सभी बातों को परे रखते हुए न्यूज-18 से बातचीत करते हुए कहा कि,

“एमएस धोनी और विराट कोहली के साथ मेरा रिश्ता एक जैसा है। अगर हमारे बीच कोई बहस होती है तो वह सिर्फ मैदान पर रहती है मैदान के बाहर नहीं। व्यक्तिगत कुछ भी नहीं है। वे मेरी तरह ही जीतना चाहते हैं।’

ये भी पढ़ें: Ministry of Information and Broadcasting की बड़ी कार्रवाई, 150 से ज्यादा वेबसाइट और यू-ट्यूब चैनल किए बैन

गंभीर ने किया स्पष्ट

गंभीर और कोहली की लड़ाई के बाद कई मीडिया चैनलों ने उनसे बातचीत करने की कोशिश की थी। लेकिन, उन्होंने हर बार मना कर दिया था। इसी बीच उन्होंने इसी पर आगे कहा कि,

“देखो, मेरे क्रिकेट के मैदान पर कई झगड़े हुए हैं। ऐसा नहीं है कि मैं कभी नहीं लड़ा। मैंने हमेशा उन झगड़ों और तर्कों को क्रिकेट के मैदान पर ही रहने देना सुनिश्चित किया है। तर्क दो लोगों के बीच था और इसे क्रिकेट के मैदान के भीतर रहना चाहिए।” और इसके बाहर नहीं। बहुत से लोगों ने बहुत सी बातें कही। बहुत से लोगों ने टीआरपी के लिए एक साक्षात्कार की मांग की जैसे उन्होंने मुझे स्पष्ट करने के लिए कहा। जो बात दो लोगों के बीच हुई है उसे स्पष्ट करने की आवश्यकता नहीं है।”

बता दे कि क्रिकेट के मैंदान के बाहर गंभीर के कोहली और धोनी के साथ अच्छी यारी दोस्ती देखी जाती है। तीनों ही आपस में काफी ज्यादा बातचीत करते हुए नजर आते है।

ये भी पढ़ें: India Pakistan: जम्मू-कश्मीर में बच्चों को मोहरा बना रहे आतंकी, ISI की बड़ी साजिश का पर्दाफाश

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Lokesh sharma
Lokesh sharmahttp://www.dnpindiahindi.in
लोकेश शर्मा बीते 2 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने मेरठ सुभारती विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में M.A की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर Sports Content Writer और Editor के तौर पर काम कर चुके हैं। जिनमें सबसे बड़ा नाम SportzWiki and Cricketer Addictor in hindi है। फिलहाल लोकश DNP India में बतौर कांटेक्ट एडिटर स्पोर्ट्स डेस्क पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories