बुधवार, अप्रैल 24, 2024
होमस्पोर्ट्सIND vs NZ: Yuzvendra Chahal के जीवन में मिस्ट्री गर्ल का आगमन,...

IND vs NZ: Yuzvendra Chahal के जीवन में मिस्ट्री गर्ल का आगमन, इंस्टा पर फोटो शेयर कर बोले- ‘मेरी नई ट्रैवल पार्टनर’

Date:

Related stories

IND vs NZ: भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों का आखिरी मुकाबला इंदौर में मंगलवार को खेला जाएगा। ऐसे में दोनों ही टीमें इंदौर पहुंच चुकी हैं और अभ्यास करती हुई नजर आ रही हैं। आपको बता दें कि पहले दो मुकाबले में भारत की टीम ने अजेय बढ़त बना रखी है। तीसरा वनडे 24 जनवरी को इंदौर स्थित होलकर स्टेडियम में खेला जाएगा। उससे पहले भारतीय टीम आज इंदौर पहुंची। टीम इंडिया जब बस से इंदौर के लिए आ रही थी तभी भारतीय लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल को एक नया ट्रैवल पार्टनर मिल गया। इस ट्रैवल पार्टनर की फोटो युजवेंद्र चहल ने अपनी इंस्टा पर भी शेयर किया है कैप्शन में भी कुछ खास लिखा है। चहल के इंस्टा पर यह फोटो डालते ही आग की तरह वायरल होने लेगा और अब लोग इस लड़की के बारे में जानने को है। चलिए जानते है कि आखिर चहल किस लड़की की तस्वीर शेयर कर रहे हैं।

कौन है चहल का नया ट्रैवल पार्टनर

युजवेंद्र चहल को इस सीरीज में खेलने का मौका नहीं मिला है। आपको बता दें चहल ने श्रीलंका के खिलाफ बेहतरीन गेंदबाजी का प्रदर्शन किया था। न्यूजीलैंड की सीरीज में उन्हें कुछ दिनों के लिए बाहर किया गया है। माना जा रहा है कि आईसीसी क्रिकेट वर्ल्डकप में भारतीय टीम के लिए चहल महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हुए नजर आ सकते हैं। वहीं अगर हम वायरल तस्वीर की बात करें तो चल ने किसी ऐप की मदद कुलदीप यादव की फोटो को लड़की जैसा बना दिया है और उन्हें ही वह अपना नया ट्रैवल पार्टनर बता रहे हैं। हालांकि कुछ फैंस ने इस तस्वीर को तुरंत पहचान लिया लेकिन कुछ फैंस इस फोटो को सचमुच लड़की समझ बैठे।

ये भी पढ़ें: CITROEN C3: 30000 रुपये की छूट के साथ मिल रही है ये प्रीमियम कार, जानें इसके तगड़े फीचर्स

चहल ने जिताए हैं कई मैच

भारतीय लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल ने अपने शानदार प्रदर्शन के दम पर भारत को कई मैच जिताए हैं। चहल जब लय में होते है तो किसी भी बल्लेबाज की धज्जियां उड़ा सकते हैं। आपको बता दें कि चहल ने भारत के लिए 71 वनडे मैचों में 119 विकेट और 74 टी20 मैचों में 90 विकेट लिए हैं। साल 2020 में चहल ने धनश्री वर्मा से शादी की थी। धनश्री पेशे से कोरियोग्राफर और डेंटिस्ट हैं।

Also Read: MP News: आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर CM शिवराज की चिंता हुई दूर, PM मोदी एक तीर से साधेंगे कई निशाने

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Prakash Singh
Prakash Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
प्रकाश सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, प्रकाश DNP India वेब साइट में बतौर content writer काम कर रहे हैं। उन्होंने श्री राम स्वरूप मेमोरियल यूनिवर्सिटी लखनऊ से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है। प्रकाश खेल के अलावा राजनीति और मनोरंजन की खबर लिखते हैं।

Latest stories