शनिवार, अप्रैल 20, 2024
होमस्पोर्ट्सIPL 2023 के Final से पहले जग-मगाया नरेंद्र मोदी स्टेडियम, ये दो...

IPL 2023 के Final से पहले जग-मगाया नरेंद्र मोदी स्टेडियम, ये दो फेमस सिंगर करेंगे आखिरी मैच में फैंस मनोरंजन

Date:

Related stories

क्या पाकिस्तानी क्रिकेट खिलाड़ी Mohammad Amir बन पाएंगे IPL का हिस्सा, जानिए इस दावे में कितना है दम

Mohammad Amir: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) भारतीय क्रिकेट का वो लीग है जिसने वैश्विक क्रिकेट के मंच पर खूब लोकप्रियता हासिल की है। इसकी खास वजह है इस दौरान खिलाड़ियों को दिया जाने वाला पुरस्कार व इसकी अन्य भव्यता

IPL 2023: आईपीएल 2023 का फाइनल मुकाबला 28 मई को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा। इस मुकाबले में खेलने वाली केवल एक ही टीम का नाम अभी तक सामने आया है। लेकिन, 26 मई को होने वाले मुंबई इंडियंस बनाम गुजराता टाइटंस के बीच मुकाबले में जो भी इसे जीतेगा। वो फाइनल मुकाबले में प्रवेश कर जाएगा। फिर उसकी भिंड़त चेन्नई की टीम से होगी। इस मुकाबले से पहले स्टेडियम को लाइटिंग और सजावट से रोशन कर दिया गया है। वह फाइनल में फेमस सिंगर अपनी प्रस्तुती भी देने वाले है।

ये सिंगर देंगे अपनी प्रस्तुती

आईपीएल के फाइनल मुकाबले को और भी ज्यादा रोमांचक बनाने के लिए बीसीसीआई के चैयरमैन जय शाह ने एक प्रोग्राम आयोजित किया है। इस कार्यक्रम में फेमस सिंग डिवाइन और किंग अपनी प्रस्तुती देने वाले है। यह दोनों अपने फेमस गानो से दर्शको का मनोरंजन करने वाले है। गौरतलब है कि ऐसा ही कुछ आईपीएल के उद्घाटन समारोह में किया गया था। जिसमें रश्मिका मंधाना और तमन्ना भाटिया ने डांस कर मैदान को खुश नुमा बना दिया था। वहीं अरिजीत सिंह ने अपने गानो से हर किसी के दिलो में जगह बना ली थी। वही ऐसा ही कुछ आखिरी मुकाबले में भी देखने को मिल सकता है।

28 मई को होगा फाइनल मुकाबला

क्वालीफायर-1 में चेन्नई की टीम ने गत विजेता चैम्पियन टीम गुजरात टाइटंस को मात देकर फाइनल मुकाबले में जगह बनाई थी। हालांकि, एलिमिनेटर में हारने के बाद लखनऊ का इस सीजन का खिताब जीतने के सपना अधूरा रह गया है। वहीं मुबई इंडियंस का क्वालीफायर-2 में मुकाबला गजरात से होने वाला है। इनमें से जो भी टीम इस मुकाबले पर कब्जा जमाएगी उसका फाइनल में खेलना निश्चित हो जाएगा। 28 को फाइनल में चेन्नई से सामना होने वाला है।

ये भी पढ़ें: Vande Bharat Express: उत्तराखंड को मिली पहली वंदे भारत की सौगात, PM मोदी ने दिखाई हरी झंडी, यहां देखें ट्रेन का शेड्यूल

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Lokesh sharma
Lokesh sharmahttp://www.dnpindiahindi.in
लोकेश शर्मा बीते 2 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने मेरठ सुभारती विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में M.A की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर Sports Content Writer और Editor के तौर पर काम कर चुके हैं। जिनमें सबसे बड़ा नाम SportzWiki and Cricketer Addictor in hindi है। फिलहाल लोकश DNP India में बतौर कांटेक्ट एडिटर स्पोर्ट्स डेस्क पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories