रविवार, मई 19, 2024
होमस्पोर्ट्सNathan Ellis: कभी पेट पालने के लिए करते थे 5-6 नौकरियां, आज...

Nathan Ellis: कभी पेट पालने के लिए करते थे 5-6 नौकरियां, आज भारतीय बल्लेबाज़ों के लिए बड़ी आफत

Date:

Related stories

Meerut News: समाज के खिलाफ लड़ते हुए मेरठ की बेटी ने चीन में लहराया भारत का परचम, जानें किरण बालियान के कामयाबी की कहानी

Meerut News: एशियन गेम्स में भारत का खाता खोलने वाली गोला फेंक एथलीट किरण बालियान के सफलता की कहानी दिलचस्प है।

Nathan Ellis: ऑस्ट्रेलिया और इंडियन क्रिकेट टीम के बीच तीसरा वनडे मैच चेन्नई में खेला जाएगा। ये इस सीरीज का निर्णायक मैच होने वाला है। दोनों टीमों ने इस सीरीज में 1-1 मुकाबला जीता है। दोनों ही टीमों ने इस मैच के लिए जमकर मेहनत की है। हालांकि अब ये देखना काफी दिलचस्प होगा कि कौन सी टीम मैच को और इस सीरीज को जीतती है। इस बड़े मुकाबले से पहले ऑस्ट्रेलिया के फास्ट बॉलर नाथन एलिस ने एक बड़ा बयान दिया है। उन्होंने बातों ही मतों में भारतीय टीम को चेतावनी दी है। उन्होंने विराट कोहली और रोहित शर्मा को लेकर एक शानदार रणनीति बनाई है।

प्रेस से बातचीत में नाथन एलिस का बड़ा बयान

नाथन एलिस ने प्रेस से बातचीत की। बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि चेन्नई की पिच को वे अच्छे से समझ चुके हैं। आगे उन्होंने ये भी बताया कि पिच पर धीमी गेंदे डालना काफी ज़्यादा असरदार और फायदेमंद साबित होने वाला है। इस सीरीज के दूसरे वनडे मैच में एलिस ने स्टार बल्लेबाज़ विराट कोहली का विकेट लिया था। इसके अलावा एलिस को ऑलराउंडर रवींद्र जड़ेजा का भी बड़ा विकेट हाथ लगा था।

Also Read: 3 ऐसे क्रिकेटर जो IPL 2023 में PBKS के लिए नंबर 3 पर बल्लेबाजी कर सकते हैं

कमाल की है नाथन एलिस के संघर्ष की कहानी

आपको बता दें कि ऑस्ट्रेलिया के इस उभरते हुए सितारे की कहानी काफी ज़्यादा प्रेरणादायी है। नाथन एलिस अपने जीवन में कभी पेट भरने के लिए भी काफी संघर्ष करते थे। उन्हें एक दिन में कई बार 5-6 नौकरियां भी करनी पड़ती थी। उन्होंने मजदूरी से लेकर चंदा मांगने तक का काम किया है। लेकिन जीवन में इतनी मुसीबतें और संघर्ष होने के बावजूद भी उन्होंने क्रिकेट को कभी नहीं छोड़ा। यही वजह है कि आज नाथन एलिस इस मुकाम तक पहुँच सके हैं।

22 मार्च को चेन्नई में होगा तीसरा वनडे मैच

इस सीरीज का तीसरा वनडे मैच 22 मार्च को भारतीय समय के अनुसार दोपहर 1.30 बजे से शुरू होगा। एक बजे दोनों टीमों के कप्तानों की मौजूदगी में टॉस किया जाएगा। ये मैच चेन्नई के चेपौक स्टेडियम में खेला जाएगा।

Sriya Sri
Sriya Srihttps://www.dnpindiahindi.in/
मेरा नाम श्रीया श्री है। मैं पत्रकारिता अंतिम वर्ष की छात्रा हूं। मुझे लिखना बेहद पसंद है। फिलहाल मैं डीएनपी न्यूज नेटवर्क में कंटेंट राइटर हूं। मुझे स्वास्थ्य से जुड़ी कई चीजों के बारे में पता है और इसलिए मैं हेल्थ पर आर्टिकल्स लिखती हूं। इसके अलावा मैं धर्म, लाइफस्टाइल, एस्ट्रोलॉजी और एजुकेशन के विषय में भी आर्टिकल लिखती हूं।

Latest stories