Home स्पोर्ट्स अपनी घटिया हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं नवीन उल हक,...

अपनी घटिया हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं नवीन उल हक, Virat Kohli को चिढ़ाने के लिए शेयर की भड़काऊ पोस्ट, फैंस ने भी दी जमकर गालियां

0

Virat Kohli: रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर बनाम लखनऊ सुपरजायंट्स के बीच खेले गए मुकाबले के बाद विराट कोहली और नवीन उल हक की लड़ाई लखनऊ के मैदान में पूरे खेल जगत ने देखी थी। इसके बाद दोनों ही खिलाड़ियों के बीच सोशल मीडिया पर काफी गर्मा-गर्मी का माहौल भी देखा गया था। कभी कोहली उन्हें लेकर स्टोरी शेयर कर रहे थे। कभी अफगानिस्तानी खिलाड़ी कोहली को लेकर उट-पटांग पोस्ट शेयर कर रहे थे। लेकिन, इस बीच गुजरात के हार के बाद एक बार फिर से नवीन ने अपनी शर्मनाक हरकते से हर किसी को शर्मिंदा कर दिया है। जिसका अंदाजा आप वायरल पोस्ट को देख कर लगा सकते है।

कोहली को लेकर नवीन ने बनाया मजाक

दरअसल, गुजरात के खिलाफ विराट कोहली की टीम आरसीबी को 6 विकेट से हार का सामना करना पड़ा। इस हार के बाद आईपीएल में आरसीबी का खिताब जीतने का सपना अधूरा रह गया है। लेकिन, किंग कोहली ने अपने कमाल के शतक से सभी भारतीय फैंस का दिल जीत लिया है। लेकिन, इस करारी हारके बाद नवीन उल हक अपनी घटिया हरकतो से बाज नहीं आ है। वह कोहली को चिढ़ाते हुए नजर आए। उन्होंने अपने अधिकारिक सोशल मीडिया पर एक स्टोरी शेयर की है। जो कि विराट की तरफ इशारा कर रही है। वायरल पोस्ट में नवीन ने एक आदमी की हंसते हुए एक फोटो शेय की है। जिसके बाद सोशल मीडिया पर कोहली फैंस भड़क उठे है।

यह भी पढ़े: Cricket Viral Video: क्रिकेट के इतिहास की 10 सबसे बड़ी लड़ाइयां, जिसने खेल को अपनी घटिया हरकतों से किया शर्मसार

लखनऊ ने भी पोस्ट की स्टोरी

दरअसल, आईपीएल 2023 का एलिमिनेटर मुकाबला आरसीबी की हार के बाद मुंबई इंडियंस बनाम लखनऊ सुपर जांयट्स के बीच खेला जाएगा। इस मुकाबलेको जीतने वाली टीम का सामना क्वालीफयर-1 में प्रवेश करने वाली टीम से होगा। वहीं जो भी टीम इस मुकाबले को हार जाएगी उसका आईपीएल का सफर भी खत्म हो जाएंगा। वहीं वायरल पोस्ट में लखनऊ ने क्रुणाल पांड्या की फोटो के साथ रोहित शर्मा की फोटो शेयर की है जो कि आरसीबी की हार की तरफ इंगित कर रही है।

यह भी पढ़े: Cricket Viral Video: KKR को धूल चटाने के बाद जीत की खुशी में बिना कपड़ो के नाचे Pooran, वीडियो हुआ वायरल

Exit mobile version