रविवार, अप्रैल 28, 2024
होमस्पोर्ट्सNeeraj Chopra की मां ने रिपोर्टर का मुंह किया बंद , जवाब...

Neeraj Chopra की मां ने रिपोर्टर का मुंह किया बंद , जवाब ऐसा कि दिल खुश हो जाये

Date:

Related stories

Pro Kabaddi League: पटना से Thalaivas की भिड़ंत आज, जानें किसका पलड़ा भारी

Pro Kabaddi League: भारत के खेल जगत में प्रो कबड्डी लीग (Pro Kabaddi League) को लेकर अलग रोमांच देखने को मिलता है। खेल प्रेमी बेसब्री से अपनी प्रिय कबड्डी टीमों के मैच के लिए इंतजार करते हैं।

‘मिस्टर फाइटर सभी कलीग से झगड़ते हैं’, LLC में Gambhir से भिड़ंत के बाद ऐसा क्यों बोल गए Sreesanth; देखें वायरल वीडियो

Gambhir-Sreesanth Fight: क्रिकेट के मैदान पर अक्सर खेल के साथ खिलाड़ियों की आपसी भिड़ंत भी देखने को मिल जाती है। ताजा जानकारी के अनुसार कुछ ऐसी ही भिड़ंत एक बार फिर देखने को मिली है।

Ranchi News: मीडिया कप फुटबॉल 2023 के रोमांचक फाइनल मुकाबले में शंख को हराकर दामोदर बना चैंपियन

Ranchi News: रविवार को मीडिया कप फुटबॉल 2023 के खिताबी मुकाबले में प्लेयर ऑफ द फाइनल अमोद साहू के एकमात्र गोल की बदौलत एक संघर्षपूर्ण एवं रोमांचक मुकाबले में दामोदर ने शंख को 1-0 से हरा विजेता ट्रॉफी अपने नाम की।

Neeraj Chopra: भारत को हाल में ही वर्ल्ड एथेलेटिक्स चैम्पियनशिप में स्वर्ण पदक दिलाने वाले जैवलिन थ्रोअर नीरज चोपड़ा की मां सरोज देवी की एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है । आपको बता दें कि सरोज देवी इस वीडियो में एक रिपोर्टर को जवाब दे रही है । रिपोर्टर द्वारा किये गए सवाल पर सरोज देवी ने शानदार जवाब दिया है।

सरोज ने रिपोर्टर का मुंह किया बंद

आपको बता दें कि भारत को विश्व एथेलेटिक्स चैम्पियनशिप में स्वर्ण का तमगा दिलाने वाले जैवलिन थ्रोअर नवीराज चोपड़ा की मां सरोज देवी की एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है । वायरल वीडियो में सरोज देवी ने रिपोर्टर को बेहतरीन जवाब दिया है। आपको बता दें कि इस वीडियो में रिपोर्टर ने जब सरोज देवी से पूछा कि, “आपको कैसा लगा जब नीरज ने पाकिस्तानी प्लेयर अरशद नदीम को हराया।” इसपर सरोज देवी ने झट से जवाब दिया कि, “एक प्लेयर एक खिलाड़ी होता है ,मुझे उसके देश मजहब से कोई मतलब नहीं है मुझे ख़ुशी हैं कि अरशद ने पाकिस्तान के लिए पदक जीता। अब जाकर यह वीडियो इंटरनेट पर खूब धूम मचा रही हैं।” इस वीडियो को रौशन राय नामक व्यक्तिने शेयर किया है।

नदीम ने जीता था सिल्वर

आपको बता दें कि पाकिस्तान के जैवलिन थ्रोअर अरशद नदीम ने हाल में ही समाप्त हुए वर्ल्ड एथेलेटिक्स चैम्पियनशिप में रजत पदक जीता था। अरशद ने पाकिस्तान के लिए इतिहास बनाते हुए वर्ल्ड एथेलेटिक्स चैम्पियनशिप में पाकिस्तान के लिए पहला पदक जीता था। अरशद टोक्यो ओलिंपिक के दौरान भी पदक जीतने से चूक गए थे और 5 वें स्थान पर रहे थे। आपको बता दें कि अरशद ने कामनवेल्थ गेम्स के दौरान 90 मीटर का थ्रो फेंक स्वर्ण जीता था।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Ashish Raj
Ashish Rajhttp://www.dnpindiahindi.in
आशीष बीते 4 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने जामिया मिल्लिया इस्लामिया से M.A में पत्रकारिता की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के तौर पर काम कर चुके हैं। फिलहाल आशीष DNP India में बतौर स्पोर्ट्स राइटर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories