बुधवार, मई 15, 2024
होमस्पोर्ट्सNeymar Al-Hilal: नेमार का अल हिलाल क्‍लब ने किया अनोखा स्‍वागत

Neymar Al-Hilal: नेमार का अल हिलाल क्‍लब ने किया अनोखा स्‍वागत

Date:

Related stories

Lionel Messi ने बार्सिलोना क्लब को लेकर कह दी बड़ी बात, जानिये पूरा मामला

Lionel Messi: अर्जेंटीना के फुटबॉल स्टार लिओनेल मेसी इन...

Neymar Al-Hilal: ब्राजील के फुटबॉल स्टार नेमार ने हाल ही सऊदी प्रो लीग की टीम अल-हिलाल को जॉइन किया था। अब उनका हजारों फैंस के बीच अल-हिलाल में अनोखा स्वागत हुआ है।

नेमार के स्वागत के लिए उमड़ी हजारों की भीड़

ब्राजील के फुटबॉल स्टार नेमार जूनियर ने हाल ही में सऊदी प्रो लीग के टीम अल-हिलाल के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन किया था। अब उन्होंने अपनी टीम को आखिरकार जॉइन कर लिया है। नेमार के फैंस बेसबरी से उनका इंतजार कर रहे थे। उनके स्वागत में काफी साड़ी आतिशबाजी देखी गई। उनके नाम से पूरा किंग फहद इंटरनेशनल स्टेडियम गूंज रहा था। हजारों की तादाद में में नेमार के फैंस उनका स्वागत करने पहुंचे थे। इस अनोखे स्वागत से नेमार खुद भी काफी खुश नजर आ रहे थे।

नेयरमार एंट्री के समय अल-हिलाल की नीली जर्सी में दिखाई दिए। 68000 की क्षमता वाला किंग फहद इंटरनेशनल स्टेडियम खचाखच भरा हुआ दिखाई दिया।

विश्व के सबसे फेमस फुटबॉलर में से एक हैं ‘नेमार’

आपको बता दें कि क्रिस्टिआनो रोनाल्डो के बाद नेमार दूसरे खिलाड़ी हैं जिन्होंने सऊदी अरब के किसी फुटबॉल क्लब को जॉइन किया है। इसके अलावा नेमार जूनियर की गिनती विश्व के सबसे बेहतरीन और फेमस खिलाड़ियों की सूची में होती है। एक सोर्स के मुताबिक नेमार एक सीजन के लिए 100 मिलियन यूरो लेंगे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories