सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होमख़ास खबरेंODI World Cup 2023: कपिल देव ने रोहित शर्मा को दी बड़ी...

ODI World Cup 2023: कपिल देव ने रोहित शर्मा को दी बड़ी नसीहत, कहा विश्व कप से पहले बदलें कप्तानी का तरीका

Date:

Related stories

ODI World Cup 2023: भारत के पूर्व कप्तान और दिग्गज ऑलराउंडर ने रोहित शर्मा को वर्ल्ड कप 2023 से पहले कप्तानी को लेकर बड़ी नसीहत दी है। उन्होंने भारतीय कप्तान रोहित शर्मा को अपनी कप्तानी का अंदाज बदलने के लिए कहा है।

पूर्व भारतीय कप्तान की वर्तमान कप्तान को बड़ी नसीहत

ICC ODI World Cup 2023 का आयोजन इस साल भारत में होगा। बता दें कि 5 से शुरु होने वाले वर्ल्ड कप से पहले भारत के पूर्व कप्तान और दिग्गज ऑलराउंडर ने रोहित शर्मा को कप्तानी को लेकर बड़ी नसीहत दी है।

भारत के वर्ल्ड कप विजेता कप्तान कपिल देव ने रोहित शर्मा को अपनी कप्तानी के तरीके में बदलाव करने को कहा है। उन्होंने कहा कि रोहित एक बेहतरीन कप्तान हैं, पर उन्हें मैच के दौरान और आक्रामक कप्तानी करने की जरूरत है। उन्होंने आगे कहा कि इंग्लैंड की बैज़बॉल वाली रणनीति काफी शानदार है। हाल ही में हुई एशेज सीरीज में काफी रोमांच देखने को मिला। काफी समय बाद इस तरह की सीरीज खेली गई। उन्होंने आगे कहा कि मुझे लगता है क्रिकेट इसी तरह से खेला जाना चाहिए।

इस वर्ल्ड कप में भारत पर होंगी सबकी निगाहें

आपको बता दें कि भारत में आखिरी बार 50 ओवर के वर्ल्ड कप का आयोजन साल 2011 में हुआ था। एम एस धोनी की अगुवाई वाली टीम ने वह वर्ल्ड कप अपने नाम किया था। इस साल भी विश्व कप का आयोजन भारत में होना है।। ऐसे में भारतीय टीम से काफी उम्मीदें हैं कि वर्ल्ड कप जीतने में सफल हो।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories