रविवार, अप्रैल 28, 2024
होमस्पोर्ट्सODI World Cup 2023: कीवी टीम को विलियमसन के बाद लगा एक...

ODI World Cup 2023: कीवी टीम को विलियमसन के बाद लगा एक और तगड़ा झटका, विश्व कप से पहले टीम का धाकड़ खिलाड़ी हुआ बाहर

Date:

Related stories

ODI World Cup 2023: साल 2023 में वनडे विश्व कप खेला जाना है। इस खिताबी टूर्नामेंट को शुरू होने में केवल 4 महीनें से भी कम समय बचा हुआ है। इस टूर्नामेंट को खेलने के लिए क्रिकेट जगत की सबसे धाकड़ टीमें भारत का रूख करने वाली है। लेकिन, इसी बीच केन विलियमसन के बाद कीवी टीम को एक और तगड़ा झटका लग चुका है। टीम के स्टार खिलाड़ी विश्व कप से बाहर हो गए है। आईए जानते है इस खिलाड़ी के बारे में इस लेख के जरिए।

ऑलराउंडर खिलाड़ी हुए टीम से बाहर

न्यूजीलैंड टीम की विश्व कप 2023 से पहले समस्याए बढ़ती हुई नजर आ रही है। टीम के स्टार खिलाड़ी माइकल ब्रेसवेल चोट के चलते कीवी टीम से लगभग 7 से 8 महीने तक बाहर हो सकते है। दरअसल, ब्रेसवले इंग्लैंड की घरेलू लीग टी20 ब्लास्ट में वार्सेस्टशायर की तरफ से खेलते है। हालांकि, इस दौरान उन्हें गंभीर रूप से चोट आ गई है। जिस वजह से वह अपना इलाज इंग्लैंड में ही करवा रहे है।

ये भी पढ़ें: BIKINI LOOK: सारा अली खान की इन बिकिनी फोटोज ने फैंस को बनाया दीवाना, बोल्डनेस देखकर मचल जाएगा मन

कीवी बोर्ड ने दिया बड़ा बयान

न्यूजीलैंड क्रिकेट की तरफ से एक बयान दिया गया है। जिसमें कहा हैं कि,

“माइकल ब्रेसवेल की इंजरी का ऑपरेशन ब्रिटेन में किया जाएगा। उससे रिकवर होने में 32 साल के ऑलराउंडर को तकरीबन 6 से 8 महीने का वक्त लगेगा।कीवी टीम के स्पिन बॉलिंग ऑलराउंडर को चोट इंग्लैंड के T20 ब्लास्ट में वोर्सेस्टरशर रैपिड्स के लिए खेलते हुए लगी है।”

गौरतलब है कि केन विलियम्सन आईपीएल में गुजरात जायंट्स के हिस्सा थे। लेकिन, उन्हें फिल्डिंग के दौरान पैर में गंभीर चोट लग गई थी। जिसके बाद वह पूरे आईपीएल और विश्व कप से बाहर हो गए थे।

ये भी पढ़ें: Goat milk: अमृत के सामान है बकरी का दूध! osteoporosis समेत कई बीमारियों के लिए है रामबाण दवा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Lokesh sharma
Lokesh sharmahttp://www.dnpindiahindi.in
लोकेश शर्मा बीते 2 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने मेरठ सुभारती विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में M.A की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर Sports Content Writer और Editor के तौर पर काम कर चुके हैं। जिनमें सबसे बड़ा नाम SportzWiki and Cricketer Addictor in hindi है। फिलहाल लोकश DNP India में बतौर कांटेक्ट एडिटर स्पोर्ट्स डेस्क पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories