गुरूवार, मई 2, 2024
होमविडियोPAK vs NZ: गेंदबाजी में कमाल के बाद अब Abrar Ahmed ने...

PAK vs NZ: गेंदबाजी में कमाल के बाद अब Abrar Ahmed ने लगाया फील्डिंग में चार चांद, लपक लिया एक हाथ से अद्भुत कैच, देखें Video

Date:

Related stories

सहवाग के बाद पाक क्रिकेट टीम के अब Zomato ने लिए मजे, मीम शेयर कर उड़ा दी धज्जियां

ICC World Cup 2023: पाकिस्तान क्रिकेट टीम का प्रदर्शन विश्व कप 2023 में बेहद निराशाजनक रहा है। इस क्रम में पाकिस्तानी क्रिकेट टीम को लेकर खूब सुर्खियां बन रही हैं। बीते दिनों भारतीय क्रिकेटर वीरेन्द्र सहवाग ने पाक क्रिकेट टीम को लेकर एक मीम शेयर किया था जिसकी खूब चर्चा हुई है।

बाबर आजम की अगुवाई में World Cup खेलने उतरेगा पाकिस्तान, इन खिलाड़ियों को भी मिली स्क्वॉड में जगह

ICC ODI World Cup 2023: भारत में होने वाले वनडे वर्ल्ड कप 2023 को लेकर विश्व की सभी क्रिकेट टीमें अपनी तैयारी में हैं। इस दौरान पड़ोसी मुल्क और क्रिकेट के लिहाज से भारत का चिर-प्रतिद्वंदी, पाकिस्तान ने भी विश्व कप में हिस्सा लेने के लिए अपने टीम का ऐलान कर दिया है।

PAK vs NZ: पाकिस्तान और न्यूजीलैंड (PAK vs NZ) के बीच खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच का आज चौथा दिन खेला जा रहा है। इस मैच में पाकिस्तान टीम की तरफ से स्पिनर गेंदबाज अबरार अहमद ( Abrar Ahmed) ने शानदार गेंदबाजी की और आज चौथे दिन एक बेहतरीन कैच लपक कर सबको चकित कर दिया। अबरार अहमद के कैच का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। बेहतरीन कैच के अलावा अबरार अहमद ने अबतक इस मैच में अबतक 5 विकेट भी हासिल कर चुकें हैं।

एक हाथ से लपका बेहतरीन कैच

पकिस्तान टीम के स्पिनर गेंदबाज अबरार अहमद को इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज में डेब्यू किया था। लेकिन इस खिलाड़ी ने अपनी गेंद से अच्छे से अच्छे खिलाड़ियों को चकमा दिया है। लेकिन आज उन्होंने शानदार कैच लपक बता दिया कि वह सिर्फ गेंदबाजी में ही नहीं बल्कि फील्डिंग से भी कमाल कर सकते हैं। दरअसल, न्यूजीलैंड के दूसरी पारी के 34.2 ओवर में गेंदबाज Naseem Shah के गेंद पर अर्धशतक बनाकर खेल रहे टॉम लाथम ने गेंद को हवा में खेला और लेग साइड पर फील्डिंग कर रहे अबरार अहमद ने छलांग लगाते हुए एक हाथ से बेहतरीन कैच लपक लिया।

Also Read: BBL 2022-23: THOMAS KELLY ने उलटी तरफ उड़कर पकड़ा लाजवाब कैच, बल्लेबाज भी देखता रह गया मुंह, देखें VIDEO

यहां देखें वीडियो:

मैच का हाल

पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच आज चौथे दिन का खेल खेला जा रहा है और न्यूजीलैंड की टीम अपनी दूसरी पारी में बल्लेबाजी कर रही है। न्यूजीलैंड ने अबतक अपनी दूसरी पारी में 167/4 रन बना लिए हैं और कुल बढ़त 208 रनों का हो गया है। अभी भी इस टेस्ट मैच में चार एक दिन और एक सेशन का खेल बचा हुआ है और दोनों टीमें जीत के लिए जाना चाहेंगी। तो वहीं सीरीज का पहला मैच ड्रा रहा था।

Also Read: BBL 2022: 6,6,6,6 एक ही ओवर में 4 छक्के जड़ MARCUS STOINIS ने मचाई तबाही, बल्लेबाजी देख गेंदबाज के छूटे पसीने, देखें VIDEO

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Himanshu Singh
Himanshu Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
Himanshu Singh is a content writer and journalist. He writes on multiple niches such as National, Politics and Sports.

Latest stories