सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होमविडियोPAK vs NZ: डेब्यू मैच में ही Usama Mir ने ढाया कहर,...

PAK vs NZ: डेब्यू मैच में ही Usama Mir ने ढाया कहर, जादुई गेंद से Kane Williamson को किया चारों खाने चित, देखें Video

Date:

Related stories

PAK vs NZ: पाकिस्तान और न्यूजीलैंड (PAK vs NZ) के बीच खेले जा रहे पहले एकदिवसीय मैच में पाकिस्तान टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। तो वहीं पाकिस्तान टीम में आज स्पिनर गेंदबाज उस्मा (Usama Mir) मीर को डेब्यू करने का मौका मिला। उस्मा मीर ने डेब्यू मैच में ही तहलका मचा दिया और इस दौर के बेहतरीन बल्लेबाज केन विलियमसन को बोल्ड मारकर अपना पहला विकेट चटकाया। उस्मा मीर के बेहतरीन गेंद का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

उस्मा मीर ने बेहतरीन गेंद पर मारा बोल्ड

पहले एकदिवसीय मैच में पहले बल्लेबाजी करने उतरी कीवी टीम के कप्तान केन विलियमसन 26 रन बनाकर अच्छी बल्लेबाजी कर रहे थे। लेकिन अपना पहला मैच खेल रहे 27 साल के स्पिनर गेंदबाज उस्मा मीर ने एक गुड लेंथ की गेंद डाली और गेंद ने शानदार उछाल हासिल करते हुए सीधे स्टंप में जा घुसी और स्टंप पर जा लगी। शानदार गेंद पर आउट होने के बाद केन विलियमसन के चेहरे से ही लग रहा था गेंद शानदार थी और ऐसी गेंद पर बल्लेबाज कुछ कर भी नहीं सकता हैं।

Also Read: DWAINE PRETORIUS: अफ्रीका के धाकड़ ऑलराउंडर ने लिया इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास, पाक टीम के खिलाफ गेंदबाजी से बरपाया था कहर

यहां देखें वीडियो:

पाकिस्तान के गेंदबाजों ने कसा शिकंजा

पाक टीम के कप्तान बाबर आजम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया और उनके गेंदबाजों ने फैसले को सही साबित करते हुए पाक टीम को शानदार शुरुआत दिलाई। खबर लिखे जाने तक पाक टीम ने न्यूजीलैंड के चार बालेबाजों को पवेलियन भेज दिया है और अभी तक कीवी टीम ने 29 ओवर में 137/4 रन बना ली है। पाक टीम की तरफ से अबतक नसीम शाह, उस्मा मीर, मोहम्मद वसीम जूनियर और मोहम्मद नवाज सभी ने एक-एक विकेट झटका है।

Also Read: BBL 2022-23: ‘वाह इसे कहते हैं सुपर कैच’ BEN CUTTING ने बाउंड्री लाइन पर हवा में छलांग लगाकर पकड़ा हैरतअंगेज कैच, देखें VIDEO

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Himanshu Singh
Himanshu Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
Himanshu Singh is a content writer and journalist. He writes on multiple niches such as National, Politics and Sports.

Latest stories