सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होमस्पोर्ट्सPak Vs Sri 2023: बाबर आजम ने कर दिया कमाल ,पकड़ा ऐसा...

Pak Vs Sri 2023: बाबर आजम ने कर दिया कमाल ,पकड़ा ऐसा कैच देखने वालों का खुला मुंह

Date:

Related stories

Fixed Deposit Rate: अगर निवेश किए गए पैसों के बदले चाहते हैं मोटा ब्याज, तो इन बैंकों में कराएं FD

Fixed Deposit Rate: पैसों से अच्छा खासा ब्याज मिलने के लिए लोगों की पहली पसंद एफडी करना है। अलग-अलग बैंकों में कितना मिल रहा है ब्याज।

Bada Mangal 2023: साल का आखिरी बड़ा मंगल जाते-जाते इन राशियों की खोल गया किस्मत, जानें आप पर क्या पड़ेगा असर

Bada Mangal 2023: आज साल का आखिरी सबसे बड़ा मंगलवार है।मई महीने में आए सभी मंगलवार काफी अहम् होते हैं।आज के दिन कुछ राशियों की किस्मत चमकेगी।

Pak Vs Sri 2023: पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच दो टेस्ट सीरीज का पहला मैच गॉल में खेला जा रहा है। इस टेस्ट मैच में पाकिस्तान ने श्रीलंका पर कुल 149 रनों की बढ़त बना ली है। अब जाकर इन दिनों बाबर आजम का एक कैच इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है जिसे देखकर लोगों की आंखें खुली की खुली रह गयी।

आजम का दमदार कैच

पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच खेले जा रहे टेस्ट मैच में बाबर आजम ने एक ऐसा कैच लपका है जिसे देखकर सच में विश्वास कर पाना मुश्किल है। आपको बता दें कि इस दौरान बाबर आजम ने स्लिप में एक मुश्किल कैच पकड़ा। श्रीलंका और पाकिस्तान के इस मैच में नोमान अली की गेंद पर एंजलो मैथ्यूज अपना बल्ला उड़ा बैठे और गेंद विकेटकीपर और गली के बीच हवा में उछल गयी। इस बेहद मुश्किल भरे कैच को बाबर आजम ने अपने तेज तर्रार डाइव की बदौलत पकड़ लिया। स्क्रीन पर दिखाई गयी replay में यह साफ़-साफ़ देखा जा सकता है कि कैच कितना मुश्किल भरा था। आपको बता दें कि श्रीलंका ने अपनी पहली पारी में 312 रन बनाये थें जिसके जवाब में पाकिस्तान की टीम ने 469 रन जड़ दिए। फरीद खान नामक ट्विटर यूजर ने इस वीडियो को शेयर किया है।

ये भी पढ़ें:Emerging Asia Cup में Pak-A से भिड़ने के पहले India-A टीम को क्यों याद आए विराट,

हज के दौरान हुए थें वायरल

पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम काफी सुर्ख़ियों में बने रहते हैं। बाबर आजम का हाल में ही हज यात्रा करते एक वीडियो काफी वायरल हुआ था जहां वह अपनी अम्मी के साथ हज यात्रा के सभी यादों को साझा करते नजर आये थें ।

ये भी पढ़ें:Health Tips: मोटापे से परेशान हो चुके लोगों के लिए रामबाण का काम करेंगे ये ड्रिंक्स, चंद दिनों में पिघल जाएगी चर्बी

बाबर हैं रिकॉर्डों के बादशाह

आपको बता दें कि बाबर आजम के नाम वनडे में एक विश्व रिकॉर्ड है। बाबर ने इसी साल न्यूज़ीलैंड के खिलाफ खेले गए चौथे वनडे में एक कीर्तिमान बनाया था । दरअसल बाबर ने इस दौरान वनडे में अपना 5000 रन पूरा किया था । बाबर 100 से कम पारियों में 5000 रन पूरा करने वाले पहले बल्लेबाज बने थें । इससे पहले यह रिकॉर्ड दक्षिण अफ्रीका के स्टार खिलाड़ी हाशिम अमला के नाम था।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Ashish Raj
Ashish Rajhttp://www.dnpindiahindi.in
आशीष बीते 4 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने जामिया मिल्लिया इस्लामिया से M.A में पत्रकारिता की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के तौर पर काम कर चुके हैं। फिलहाल आशीष DNP India में बतौर स्पोर्ट्स राइटर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories