सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होमस्पोर्ट्सपाकिस्तान के Shaheen Afridi ने गेंद से बरपाया कहर, घातक गेंदबाजी कर...

पाकिस्तान के Shaheen Afridi ने गेंद से बरपाया कहर, घातक गेंदबाजी कर टीम को दिलाई शानदार जीत

Date:

Related stories

Stuart Broad के इस काम की वजह से उनके फैन हुए Shaheen Afridi, कह दी बड़ी बात

Shaheen Afridi: पाकिस्तान के फास्ट बॉलर शाहीन शाह अफरीदी...

Shaheen Afridi : पाकिस्तान टीम के धाकड़ तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी इन दिनों इंग्लैंड की घरेंलू लीग में बल्ले और गेंद दोनों से कोहराम मचा रहे है। वह नॉटिंगमशायर की तरफ से इस साल खेल रहे है और लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रहे है। वहीं बीते मंलवार को खेले गए मुकाबले में उन्होंने लिसेस्टरशायर के खिलाफ गेंद से उनके परखच्चे उड़ा कर रख दिए। इसी का एक वीडियो वायरल हो रहा है।

शाहीन की शानदार गेंदबाजी

शाहीन अफरीदी टी 20 ब्लास्ट में अपनी घातक गेंदबाजी से विपक्षी टीम के परखच्चे उड़ा रहे है। हालांकि, उनकी जबरदस्त गेंदबाजी का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें वह लिसेस्टरशायर के बल्लेबाजों की धज्जियां उड़ा रहे है। दरअसल, वायरल वीडियो में उन्होंने सबसे पहले साउथ अफ्रीका के धाकड़ हरफनमौला खिलाड़ी की गिल्लियां बिखेरी। इसके बाद उन्होंने पारी के आखिरी ओवर में माइकल फिनन को अपनी तेज तर्रार गेंदबाजी से चारों खाने चित कर दिया। जिसका अंदाजा आप वायरल वीडियो को देख कर लगा सकते है।

ये भी पढ़ें: मां बनने के लिए करीना से लेकर काजोल तक इन एक्‍ट्रेसेस को सहना पड़ा दर्द, कॉम्प्लिकेशन के बाद घर में गूंजी किलकारी

शाहीन ने दिलाई जीत

पहले बल्लेबाजी करते हुए नॉटिंगमशायर की टीम ने निर्धारित 20 ओवरों में 166 रनों का लक्ष्य रखा था। जिसका पीछा करते हुए विपक्षी टीम केवल 143 रन ही बना सकी और मुकाबले को 22 रनों से हार गई। इस जीत को दिलाने में शाहीन अफरीदी का बहुत बड़ा हाथ रहा। उन्होंने 4 ओवर में 28 रन खर्च कर 2 खिलाड़ियों का पवेलियन का रास्ता दिखाया।

ये भी पढ़ें: Goat milk: अमृत के सामान है बकरी का दूध! osteoporosis समेत कई बीमारियों के लिए है रामबाण दवा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Lokesh sharma
Lokesh sharmahttp://www.dnpindiahindi.in
लोकेश शर्मा बीते 2 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने मेरठ सुभारती विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में M.A की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर Sports Content Writer और Editor के तौर पर काम कर चुके हैं। जिनमें सबसे बड़ा नाम SportzWiki and Cricketer Addictor in hindi है। फिलहाल लोकश DNP India में बतौर कांटेक्ट एडिटर स्पोर्ट्स डेस्क पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories