शुक्रवार, मई 17, 2024
होमस्पोर्ट्सHardik Pandya और पत्नी नताशा की फोटो शूट की पिक हुई वायरल,...

Hardik Pandya और पत्नी नताशा की फोटो शूट की पिक हुई वायरल, फैंस बोले किस लाईन में आ गए आप

Date:

Related stories

Hardik Pandya: हार्दिक पांड्या भारत की टी20 टीम के कप्तान के साथ-साथ एक बेहतरीन ऑलराउंडर खिलाड़ी भी है। वह अपने खेल की वजह से ही आज खेल जगत में पहचाने जा रहे है। वहीं उनकी पर्सनल लाइफ भी काफी ज्यादा शानदार नजर आती है। जबसे उनकी जिंदगी में उनकी धर्मपत्नी नताशा आई है। तब से उनके क्रिकेट करियर में चार चांद लग गए है। वहीं उनके आने से हार्दिक की मानो किस्मत ही चमक गई है। मुंबई इंडियंस से बाहर होने के बाद उन्हें गुजरात टाइटंस का कप्तान बनाया गया था। जिसमें वह अपने पहले ही सीजन में खिताब जीतने में कामयाब रहे थे । इसी बीच नताशा और हार्दिक के एक फोटोशूट की तस्वीर वायरल हो रही है।

हार्दिक-नताशा की तस्वरी हुई वायरल

हार्दिक पांड्या और नताशा की जोड़ी क्रिकेट जगत में विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के बाद दूसरे नंबर आती है। दोनों ही कपल साथ में काफी शानदार दिखते है। वहीं नताशा हार्दिक के ज्यादातर मुकाबले स्टेडियम में देखने के लिए आती है। वह हर मोंड पर पत्नी होने का फर्ज निभाती हुई नजर आती है। हाालंकि, इसी कड़ी में उनके एक फोटोशूट का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें वह अपनी पत्नी के साथ किसिंग सीन का शूट करते हुए नजर आ रहे है। दोनों ही कपल साथ में काफी शानदार लगे रहे थे। वहीं दूसरे पिक में दोनों काफी हंसते मुस्कुराते हुए नजर आ रहे है। इन तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर इंस्टेंट बॉलीवुड ने शेयर किया है। जिसका अंदाजा आप वायरल फोटो को देख कर लगा सकते है।

ये भी पढ़ें: India vs Ireland: आयरिश टीम के खिलाफ भारत का शेड्यूल हुआ जारी, इस देश में खेले जाएंगे सभी मुकाबले

हर मैच देखने आती है नताशा

स्टार खिलाड़ी हार्दिक पांड्या की बीवी आईपीएल के हर मैच के दौरान स्टेडियम में मैच देखते हुए नजर आई थी। वह हार्दिक की टीम गुजरात टाइटंस को सपोर्ट कर रही थी। वहीं इस लीग के दौरान उनकी कुछ तस्वीरे भी काफी ज्यादा सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। हालांकि, अंत में हार्दिक फाइनल का खिताब जीत नहीं सके थे।

ये भी पढ़ें: India vs Ireland: आयरिश टीम के खिलाफ भारत का शेड्यूल हुआ जारी, इस देश में खेले जाएंगे सभी मुकाबले

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Lokesh sharma
Lokesh sharmahttp://www.dnpindiahindi.in
लोकेश शर्मा बीते 2 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने मेरठ सुभारती विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में M.A की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर Sports Content Writer और Editor के तौर पर काम कर चुके हैं। जिनमें सबसे बड़ा नाम SportzWiki and Cricketer Addictor in hindi है। फिलहाल लोकश DNP India में बतौर कांटेक्ट एडिटर स्पोर्ट्स डेस्क पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories