बुधवार, जुलाई 17, 2024
होमख़ास खबरेंPM Modi Team India: ट्रॉफी के बजाय पीएम मोदी ने पकड़ा रोहित...

PM Modi Team India: ट्रॉफी के बजाय पीएम मोदी ने पकड़ा रोहित शर्मा और राहुल द्रविड़ का हाथ, फोटो हुआ वायरल

Date:

Related stories

PM Modi का मुंबई दौरा! हजारों करोड़ के विकास कार्यों का उद्घाटन कर अंबानी परिवार के रिसेप्शन समारोह में शामिल होंगे पीएम

Narendra Modi Mumbai Visit: मुंबई वासियों के लिए आज का दिन बेहद खास है। दरअसल आज देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी लोकसभा चुनाव 2024 के बाद पहली बार मुंबई पहुंचने वाले हैं।

मोदी सरकार ने 25 जून को दे दी नई पहचान, ‘संविधान हत्या दिवस’ के रूप में मनाई जाएगी आपातकाल की बरसी

Samvidhaan Hatya Diwas: केन्द्र की मोदी सरकार ने एक ऐसा निर्णय लिया है जिसके बाद संविधान की चर्चा और तेजी से बढ़ने वाली है। केन्द्र सरकार की ओर से गृह मंत्रालय ने नोटिफिकेशन जारी कर स्पष्ट किया है कि अब हर वर्ष 25 जून को 'संविधान हत्या दिवस' के रूप में मनाया जाएगा।

PM Modi Team India: टीम इंडिया टी20 वर्ल्ड कप का खिताब जीतकर भारत वापस आ चुकी है। आज सुबह दिल्ली के इंदिरा गांधी एयरपोर्ट पर पहुंचते ही खिलाड़ियों का जमकर स्वागत किया गया। इसी बीच सभी खिलाड़ियों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की। बता दें कि मुलाकात की वीडियो सामने आते ही जमकर वायरल हो रहा है। इसके अलावा एक फोटो भी जमकर वायरल हो रहा है, जहां वर्ल्ड कप ट्रॉफी के बजाय पीएम मोदी रोहित शर्मा और राहुल द्रविड़ का हाथ पकड़े हुए नजर आए। पीएम मोदी से मुलाकात के बाद टीम इंडिया मुंबई रवाना होने के लिए इंदिरा गांधी इंटरनेशल एयरपोर्ट पहुंच चुकी है। मालूम हो कि शाम को टीम इंडिया का विक्ट्री परेड समारोह भी होना है।

जमकर वायरल हो रहा है फोटो

पीएम मोदी और टीम इंडिया के मुलाकात का वीडियो सामने आ गया है। इसी बीच एक फोटो भी काफी तेजी से वायरल हो रहा है जहां पीएम मोदी को रोहित शर्मा और राहुल द्रविड़ ट्रॉफी देते हुए नजर आ रहे है। लेकिन फोटो में सबसे खास बात यह है कि ट्रॉफी पकड़ने के बजाय पीएम मोदी ने रोहित और राहुल द्रविड़ का हाथ पकड़ रखा है। गौरतलब है कि भारत को दूसरी बार टी20 वर्ल्ड कप विजेता बनाने में सबसे बड़ा हाथ रोहित शर्मा और राहुल द्रविड़ का रहा है, क्योंकि एक टीम के कप्तान और दूसरे हेड कोच है।

वीडियो हो रहा है वायरल

इसके साथ ही खिलाड़ियों का साथ पीएम मोदी के मुलाकात का वीडियो भी सामने आ चुका है। जिसमे साफ देखा जा सकता है कि कैसे पीएम मोदी खिलाड़ियों के साथ बातचीत के दौरान हस्ते हुए नजर आ रहे है। इस दौरान बीसीसीआई सचिव जय शाह भी पीएम मोदी के आवास पर मौजूद थे।

इसके अलावा भारतीय खिलाड़ियों के टी-शर्ट पर चैपियन लिखा हुआ नजर आ रहा है। गौरतलब है कि 17 साल बाद टीम इंडिया ने टी20 का खिताब अपने नाम किया है।

मुंबई ने होगा टीम इंडिया का भव्य स्वागत

जानकारी के मुताबिक टीम इंडिया मुंबई रवाना होने के लिए इंदिरा गांधी इंटरनेशल एयरपोर्ट पर पहुंच चुकी है माना जा रहा है कि कुछ ही देर में टीम मुंबई के लिए रवाना होंगी, जहां उनका भव्य स्वागत किया जाएगा। गौरतलब है कि स्पेशल बस में मरीन ड्राइव से वानखेड़े स्टेडियम के बीच विक्ट्री परेड निकाली जाएगी। उसके बाद शाम 7 बजे वानखेड़े स्टेडियम में कार्यक्रम आयोजित किया गया है जहां भारी संख्या में फैंस के जुटने की उम्मीद है।

Latest stories