शनिवार, अप्रैल 27, 2024
होमस्पोर्ट्सVirat Kohli की गाड़ी को लिया पुलिस ने हिरासत में, टूट गए शीशे...

Virat Kohli की गाड़ी को लिया पुलिस ने हिरासत में, टूट गए शीशे और लाइटे

Date:

Related stories

IPL 2024: क्या अपने 250वें मैच को यादगार बना पाएगी RCB?

IPL 2024: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी), यह नाम फैंस...

Virat Kohli ने संघर्ष और बलिदान के बताए मायने, कहा- ‘जिसको दो वक्त की रोटी नहीं…’

Virat Kohli: किंग कोहली विराट कोहली की पापुलैरिटी क्रिकेट...

Virat Kohli: विराट कोहली मैदान के बाहर अपनी जिंदगी को लेकर सोशल मीडिया पर काफी पोपुलर रहते है। उनके पास एक से बढ़कर एक गाड़ियों का स्टोक है। जिसे वो सड़क पर कई बार चलाते हुए दिखाई दिए है। इसी बीच उनकी एक मनपसंदीदा कार अब पुलिस स्टेशन में सढ़ रही है। क्या है पूरा मामला आईए जानते है।

विराट की गाड़ी हुई कबाड़ा

विराट कोहली ओड़ी कार के ब्रांड अम्बेसडर है। वह काफी ज्यादा इस कम्पनी की कार को पसंद करते है। वहीं एक वक्त पर Audi R8 उनकी फेवरेट कार हुआ करती थी। जिसे उन्होंने साल 2012 में खरीदा था। जिसके बाद उन्होंने उस गाड़ी को किसी को बैच दिया था। जिस पर मानहानी और कई तरह के गंभीर अपराध के केस दर्ज थे। पुलिस उसकी काफी लंबे समय से तलाश कर रही थी। हालांकि, वो तो नहीं मिला लेकिन किंग कोहली की गाड़ी को पुलिस ने जरूर अपनी कस्टड़ी में ले लिया था। जो अब वहां पर खराब हो गई है।

ये भी पढ़ें: डेब्यू वेब सीरीज में ही Aryan Khan को मिला शाहरुख से बड़ा तोहफा, कहानी से लेकर स्टार कास्ट तक का हुआ खुलासा!

विराट को मंहगी गाड़ियों को शौक

पूर्व कप्तान विराट कोहली अपनी धाकड़ बल्ल्बाजी के लिए जाने जाते है। वह मैदान में अक्सर अपने खेल के लिए जाने जाते है। लेकिन, बहुत से लोग यह भी जानते है कि उन्हें काफी महंगी-महंगी गाड़ियों का कलेक्शन करना और चलाना बहुत पसंद है। वह बहुत बार पत्नी के साथ सड़क पर गाड़ी चलाते हुए नजर आए है।

ये भी पढ़ें: Cricket Viral Video: गौतम गंभीर ने शेयर किया दिल छूने वाला Video, लिखा- ‘बेटियों से बढ़कर नहीं कुछ’

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं

Lokesh sharma
Lokesh sharmahttp://www.dnpindiahindi.in
लोकेश शर्मा बीते 2 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने मेरठ सुभारती विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में M.A की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर Sports Content Writer और Editor के तौर पर काम कर चुके हैं। जिनमें सबसे बड़ा नाम SportzWiki and Cricketer Addictor in hindi है। फिलहाल लोकश DNP India में बतौर कांटेक्ट एडिटर स्पोर्ट्स डेस्क पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories