सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होमस्पोर्ट्सPro Kabaddi League: पटना से Thalaivas की भिड़ंत आज, जानें किसका पलड़ा...

Pro Kabaddi League: पटना से Thalaivas की भिड़ंत आज, जानें किसका पलड़ा भारी

Date:

Related stories

‘मिस्टर फाइटर सभी कलीग से झगड़ते हैं’, LLC में Gambhir से भिड़ंत के बाद ऐसा क्यों बोल गए Sreesanth; देखें वायरल वीडियो

Gambhir-Sreesanth Fight: क्रिकेट के मैदान पर अक्सर खेल के साथ खिलाड़ियों की आपसी भिड़ंत भी देखने को मिल जाती है। ताजा जानकारी के अनुसार कुछ ऐसी ही भिड़ंत एक बार फिर देखने को मिली है।

Ranchi News: मीडिया कप फुटबॉल 2023 के रोमांचक फाइनल मुकाबले में शंख को हराकर दामोदर बना चैंपियन

Ranchi News: रविवार को मीडिया कप फुटबॉल 2023 के खिताबी मुकाबले में प्लेयर ऑफ द फाइनल अमोद साहू के एकमात्र गोल की बदौलत एक संघर्षपूर्ण एवं रोमांचक मुकाबले में दामोदर ने शंख को 1-0 से हरा विजेता ट्रॉफी अपने नाम की।

Pro Kabaddi League: भारत के खेल जगत में प्रो कबड्डी लीग (Pro Kabaddi League) को लेकर अलग रोमांच देखने को मिलता है। खेल प्रेमी बेसब्री से अपनी प्रिय कबड्डी टीमों के मैच के लिए इंतजार करते हैं। खबर है कि आज प्रो कबड्डी लीग के इस 10वें सीजन में पटना पाइरेट्स और तमिल थलाइवाज टीम एक दूसरे से कबड्डी के मैदान में भिड़ंत के लिए तैयार हैं।

पटना पाइरेट्स और तमिल थलाइवाज के बीच ये हाई-वोल्टेज मुकाबला शाम 8 बजे से सवाई मानसिंह इंडोर स्टेडियम में खेला जाएगा। ऐसे में आइए हम आपको बताते हैं कि कबड्डी की इन दोनों टीमों में किसका पलड़ा भारी है तो कौन कमजोर नजर आ रहा है।

Pro Kabaddi League में पटना-Thalaivas की भिड़ंत

प्रो कबड्डी लीग (Pro Kabaddi League) के 10वें सत्र की शुरुआत 2 दिसंबर 2023 से ही हो गई है। इस क्रम में आज रात 8 बजे पटना पाइरेट्स और तमिल थलाइवाज की टीम खेल के मैदान में उतरेंगी। कबड्डी के इन दोनों टीमों की तुलना करें तो अभी पटना पाइरेट्स 12 टीमों की रैंकिंग में 8वें स्थान पर तो वहीं तमिल थलाइवाज 11वें स्थान पर है। पटना ने अपने 12 कबड्डी मुकाबलों में 5 में जीत दर्ज की है तो वहीं थलाइवाज को 3 मुकाबलों (Sports) में ही जीत मिल सकी है। ऐसे में दोनों टीमों के बीच होने वाला ये मुकाबला बेहद खास है।

किसका पलड़ा भारी?

पटना पाइरेट्स और तमिल थलाइवाज के बीच प्रो कबड्डी लीग (Pro Kabaddi League) में खेले गए कुल मुकाबलों (Sports) को देखें तो पटना पाइरेट्स का पलड़ा भारी नजर आता है। दोनों टीमें अब तक 13 कबड्डी के मुकाबलों में एक-दूसरे का आमना-सामना कर चुकी हैं जिसमे 7 मुकाबलों में पटना पाइरेट्स को जीत मिली है। वहीं तमिल थलाइवाज ने पटना पाइरेट्स को 3 मुकाबलों हराया है। शेष बचे 3 मैच टाई पर खत्म हुए हैं।

ऐसे में पुराने आंकड़ों के आधार पर पटना पाइरेट्स की टीम का पलड़ा भारी नजर आ रहा है। अब देखना दिलचस्प होगा कि आज रात 8 बजे से सवाई मानसिंह इंडोर स्टेडियम में खेले जाने वाे कबड्डी के मैच में किसे जीत मिलती है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Gaurav Dixit
Gaurav Dixithttp://www.dnpindiahindi.in
गौरव दीक्षित पत्रकारिता जगत के उभरते हुए चेहरा हैं। उन्होनें चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय से अपनी पत्रकारिता की डिग्री प्राप्त की है। गौरव राजनीति, ऑटो और टेक संबंघी विषयों पर लिखने में रुची रखते हैं। गौरव पिछले दो वर्षों के दौरान कई प्रतिष्ठीत संस्थानों में कार्य कर चुके हैं और वर्तमान में DNP के साथ कार्यरत हैं।

Latest stories