बुधवार, मई 1, 2024
होमविडियोPSL 2023: Tom Curran के आगे Fakhar Zaman हुए फ्लॉप, तूफानी गेंद...

PSL 2023: Tom Curran के आगे Fakhar Zaman हुए फ्लॉप, तूफानी गेंद ने 2 टुकड़ों में तोड़ दिया स्टंप, देखें Video

Date:

Related stories

CRICKET VIRAL VIDEO: Fakhar Zaman ने कीवी गेंदबाजों को जमकर कूटा, पाकिस्तान को दिलाई 5 विकेट से जीत… देखें Video

PAK VS NZ: पाकिस्तान और न्यूज़ीलैंड के बीच तीन वनडे मैचों की सीरीज खेली जा रही है। सीरीज का पहला मैच रावलपिंडी में खेला गया। इस मैच में पाकिस्तान के सलामी बल्लेबाज फखर जमान की शानदार बल्लेबाजी देखने को मिली। उन्होंने बेहतरीन शतकीय पारी खेली पाकिस्तान को पहले वनडे मैच में जीत दिलाई।

PSL 2023: शाहीन अफरीदी की आतिशी पारी से जीता लाहौर कलंदर्स, दूसरी बार जीता खिताब

PSL 2023: मुल्तान को मैच जीतने के लिए लास्ट बॉल पर 4 रन चाहिए थे। लेकिन आखिरी गेंद पर केवल दो रन ही बन सके। इसके कारण मुल्तान की टीम 1 रन से हार गई। 

Mirza Baig और Zaman Khan ने किया कमाल, PSL 2023 के फाइनल में पहुँची लाहौर कलंदर्स

एलिमिनेटर 2 मुकाबले में लाहौर कलंदर्स के खिलाफ पहले बल्लेबाजी करते हुए पेशावर जाल्मी ने 171/5 का स्कोर बनाया। हारिस ने 54 गेंदों में शानदार 85 रनों की पारी खेली।

PSL 2023: क्रिकेट बना Imran Khan के लिए वरदान, प्लेऑफ मैचों की वजह से रुकी गिरफ्तारी!

PSL के प्लेऑफ के मैच खेले जाने हैं वहीं इस समय बवाल मचा हुआ है। लेकिन अब पाकिस्तान सरकार ने बड़ा फैसला लिया है और पहले PSL के मैचों के लिए फोर्स भेजी जा रही है और इमरान खान की गिरफ्तारी पर अभी फिलहाल रोक लगा दिया गया है।

PSL 2023: पाकिस्तान में खेले जा रहे टी20 लीग यानि पाकिस्तान सुपर लीग (PSL 2023) में हमें अबतक कुछ शानदार मुकाबला देखने को मिले हैं। इस लीग में सोमवार को लाहौर और इस्लामाबाद के बीच मैच खेला गया। जिसमें इंग्लैंड टीम के तेज गेंदबाज टॉम कुर्रन (Tom Curran) अपनी एक गेंद से सुर्खियां बटोर रहे हैं। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। टॉम कुर्रन की गेंद ने स्टंप को दो टुकड़ों में तोड़ दिया।

दो टुकड़ों में हुआ स्टंप

लाहौर और इस्लामाबाद के बीच खेले गए मैच में लाहौर टीम के सलामी बल्लेबाज फखर जमान 36 रन बनाकर शानदार बल्लेबाजी कर रहे थे। इसके बाद गेंदबाजी करने आए टॉम कुर्रन ने अपनी एक तेज गेंद से बोल्ड मारकर उनका विकेट झटका। दरअसल, टॉम कुर्रन ने ऑफ स्टंप में एक तेज गेंद डाली और उस गेंद पर जमान बड़ा शॉट खेलना चाहा लेकिन गेंद बल्ले से लगकर स्टंप में घुस गई और मिडिल स्टंप पर जाकर लगी। गेंद इतनी तेज थी कि स्टंप के दो टुकड़े तुरंत हो गए।

Also Read: NZ VS ENG: वह आखिरी गेंद जिसने तोड़ा इंग्लैंड खिलाड़ियों का दिल, आउट होने के बाद भावुक हुए JAMES ANDERSON, देखें VIDEO

यहां देखें वीडियो:

मैच का हाल

PSL में सोमवार को लाहौर और इस्लामाबाद के बीच 16वां मैच खेला गया। इस मुकाबले में लाहौर की टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। पहले बल्लेबाजी करते हुए लाहौर की टीम ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए अपने 20 ओवर में 200/7 रन बनाए। लाहौर की तरफ से सभी बल्लेबाजों ने अच्छी पारी खेली लेकिन अब्दुल्लाह शफीक ने मात्र 24 गेंदों में 45 रनों की तेज तर्रार पारी खेली। 201 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी इस्लामाबाद की टीम मात्र 90 रनों पर ही सिमट गई और 110 रनों से मैच हार गई।

Also Read: PSL 2023: रन के लिए भागते वक्त Babar Azam के सामने आए Hasan Ali, गुस्से से लाल बाबर ने दिखाया बैट, देखें Video

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Himanshu Singh
Himanshu Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
Himanshu Singh is a content writer and journalist. He writes on multiple niches such as National, Politics and Sports.

Latest stories