रविवार, मई 5, 2024
होमस्पोर्ट्सPSL 2023: साइमन डूल ने इस क्रिकेटर की पत्नी को लेकर कही...

PSL 2023: साइमन डूल ने इस क्रिकेटर की पत्नी को लेकर कही ये बात, मच गया बवाल

Date:

Related stories

Meerut News: समाज के खिलाफ लड़ते हुए मेरठ की बेटी ने चीन में लहराया भारत का परचम, जानें किरण बालियान के कामयाबी की कहानी

Meerut News: एशियन गेम्स में भारत का खाता खोलने वाली गोला फेंक एथलीट किरण बालियान के सफलता की कहानी दिलचस्प है।

PSL 2023: पाकिस्तान सुपर लीग 2023 में अब कई रोमांचक मुकाबले देखने को मिल रहे हैं। इस पाकिस्तान सुपर लीग में केवल टीमें और क्रिकेटर ही नहीं बल्कि कमेंटेटर भी काफी ज़्यादा चर्चा का विषय रहे हैं। अब कमेंटेटर साइमन डूूल नए चर्चा का विषय बन गए है। उनके द्वारा की गई कमेंट्री का एक वीडियो इंटरनेट पर काफी ज़्यादा और तेज़ी से वायरल हो रहा है।

साइमन डूूल ने हसन अली की पत्नी साइमन डूूल को लेकर ये कहा

सोशल मीडिया पर साइमन डूल इस वजह से काफी ट्रेंडिंग कर रहे है क्योंकि पाकिस्तान सुपर लीग के मैच के दौरान वे हसन अली की पत्नी सामिया के विषय में कमेंट करते नज़र आए। वे सामिया की प्रशंसा करने में इतने मशगूल हो गए थे कि उन्हें मैच की कमेंट्री का ध्यान ही नहीं रहा। साइमन ने कहा, ‘‘वाह इस्लामाबाद ने इतने बड़े लक्ष्य को चेज़ करके मैच जीत लिया। मुझे लगता है कि ये मोहतरमा यहाँ कई दिलों को भी जीत गई है।’’

Also Read: NZ VS SL: KANE WILLIAMSON ने डाइव मारकर लिया लाजवाब कैच, विरोधी टीम हुई हताश, देखें VIDEO

ऐसा रहा था मुकाबला

मंगलवार के दिन का यह मैच मुल्तान सुल्तान और इस्लामाबाद यूनाइटेड के बीच आयोजित किया गया था। यह एक हाई स्कोरिंग मैच साबित हुआ। पहली पारी में 205 रन बने लेकिन इसे काफी आराम से चेज़ कर लिया गया। इस्लामाबाद टीम के सभी खिलाड़ियों और फैंस की खुशी को कैमरा कैप्चर कर रहा था। इसी दौरान कैमरें पर सामिया नजर आई। वो भी अपने पति के टीम की जीत से खुश थी। ठीक उसी समय साइमन डूूल सामिया की प्रशंसा करने लग गए।

Sriya Sri
Sriya Srihttps://www.dnpindiahindi.in/
मेरा नाम श्रीया श्री है। मैं पत्रकारिता अंतिम वर्ष की छात्रा हूं। मुझे लिखना बेहद पसंद है। फिलहाल मैं डीएनपी न्यूज नेटवर्क में कंटेंट राइटर हूं। मुझे स्वास्थ्य से जुड़ी कई चीजों के बारे में पता है और इसलिए मैं हेल्थ पर आर्टिकल्स लिखती हूं। इसके अलावा मैं धर्म, लाइफस्टाइल, एस्ट्रोलॉजी और एजुकेशन के विषय में भी आर्टिकल लिखती हूं।

Latest stories