शुक्रवार, अप्रैल 26, 2024
होमस्पोर्ट्सQuetta Stadium:पाकिस्तान के स्टेडियम में बड़ा बम धमाका, बाल - बाल बचे...

Quetta Stadium:पाकिस्तान के स्टेडियम में बड़ा बम धमाका, बाल – बाल बचे बाबर और शाहिद, लाइव मैच का वीडियो वायरल

Date:

Related stories

Top 10 Headlines : हल्द्वानी में कर्फ्यू से लेकर लोकसभा चुनाव के लिए बीजेपी की तैयारियां तक, देखें आज की बड़ी खबरें

https://youtu.be/2UKpx4FQHwU?si=g2SNi-5g5ZpczCDq Top 10 Headlines हल्द्वानी में उपद्रवियों को लेकर प्रशासन सख्त…...

Quetta Stadium: पाकिस्तान के क्वेटा स्टेडियम में रविवार को जमकर बमबाजी हुई। यह बमबाजी उस समय हुई जब बाबर आजम और सरफराज अहमद की टीम के बीच पाकिस्तान सुपर लीग का मैच खेला जा रहा था। इस धमाके में कई पाकिस्तानी क्रिकेटर के साथ अन्य लोग भी घायल हुए हैं। बाबर आजम की टीम पेशावर जाल्मी और क्वेटा ग्लैडिएटर्स के बीच क्वेटा के स्टेडियम में मैच खेला जा रहा था, तभी अचानक से बमबाजी होने लगी। वहीं बम धमाके के बाद मैच को काफी देर तक रोक दिया गया ।

सोशल मीडिया पर बवाल का वीडियो वायरल

पाकिस्तान में आज हुए बवाल का वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में आप देख सकते है कि स्टेडियम के समीप कुछ लोग जमकर बमबाजी कर रहे हैं। समाचार पोर्टल क्रिकेट पाकिस्तान की माने तो यह लोग इसलिए बमबाजी कर रहे हैं क्योंकि उन्हें मैच देखने का मौका नहीं मिला। स्टेडियम प्रशंसकों से खचाखच भरा हुआ था। हालांकि इस घटना में कई पाकिस्तानी खिलाड़ियों के घायल होने की भी खबर है। जिसमें पाक टीम के कप्तान बाबर आजम भी शामिल है।

Also Read: DIPA KARMAKAR को लगा बड़ा झटका, डोपिंग टेस्ट में हुई फेल, ITA ने लगाया इतने महीने का बैन

स्टेडियम की क्षमता से ज्यादा बिके टिकट

पाकिस्तान सुपर लीग शुरू होने से पहले अपने स्टार खिलाड़ी को देखने के लिए क्वेटा स्टेडियम बड़ी संख्या में लोग इकट्ठा हुए थे। ऐसे में कुछ लोगों को अंदर जाने से मना कर दिया गया, जिसके बाद जमकर पथराव और बम फेंके गए। बताया जा रहा है कि स्टेडियम की क्षमता से ज्यादा टिकट बेचा गया था। लोगों ने मैच देखने का टिकट भी खरीद लिया था लेकिन इसके बावजूद भी लोगों को अंदर नहीं जाने दिया गया। जिसके बाद गुस्साए लोगों ने बम फेंके।

Also Read: VIRAT KOHLI को लेकर इस पाकिस्तानी गेंदबाज ने दिया बड़ा बयान कहा- ‘बेटा जब तू अंडर 19 खेलता था तब तेरा बाप टेस्ट क्रिकेटर था’

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Prakash Singh
Prakash Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
प्रकाश सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, प्रकाश DNP India वेब साइट में बतौर content writer काम कर रहे हैं। उन्होंने श्री राम स्वरूप मेमोरियल यूनिवर्सिटी लखनऊ से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है। प्रकाश खेल के अलावा राजनीति और मनोरंजन की खबर लिखते हैं।

Latest stories