शनिवार, मई 18, 2024
होमविडियोICC ODI World Cup 2023 : Rachin Ravindra की दादी ने उतरी...

ICC ODI World Cup 2023 : Rachin Ravindra की दादी ने उतरी नज़र , न्यूज़ीलैंड की जीत के बाद आया दिल छू लेने वाला Video

Date:

Related stories

WC फाइनल की हार से बौखलाए फैन्स, अस्ट्रेलियन खिलाड़ियों की पत्नियों को दीं खूब गालियां

World Cup 2023 Final: भारत और अस्ट्रेलिया के बीच विश्व कप 2023 का फाइनल मुकाबला 19 नवंबर दिन रविवार को अहमदाबाद में खेला गया था। अस्ट्रेलियन क्रिकेट टीम ने इस मुकाबले में भारतीय टीम को 6 विकेट से हराकर 6वीं बार खिताब अपने नाम किया।

ICC ODI World Cup 2023: सेमीफाइनल में भारत की जीत से भड़के पाकिस्तानी फैन्स, बोले- “मैच फिक्स कराए…”

ICC ODI World Cup 2023: 15 नवंबर 2023 यानी बुधवार का दिन भारतीय क्रिकेट के लिए ऐतिहासिक दिनों में से एक है। इस दिन भारतीय क्रिकेट टीम ने वंडे विश्व कप के सेमीफाइनल मुकाबले में अपने प्रतिद्वंदी न्यूजीलैंड की टीम को 70 रनों से हरा दिया।

WC सेमीफाइनल में Shami ने लगाई विकेट की झड़ी तो PM मोदी हुए मुरीद, इस एक्ट्रेस ने दे डाली इंग्लिश सुधारने की सलाह

Mohammad Shami: आईसीसी वंडे विश्व कप का सेमीफाइनल मुकाबला कल पूरी तरह से भारत के नाम रहा। भारत ने सेमीफाइनल में अपने प्रतिद्वंदी न्यूजीलैंड की टीम को 70 रनों से हराया। भारती की इस जीत के नायक तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी रहे जिन्होंने अपने 10 ओवर की गेंदबाजी के दौरान विरोधी टीम के 7 बल्लेबाजों को पवेलियन की राह दिखाई।

ICC ODI World Cup 2023 : वर्ल्ड कप 2023 में गुरूवार को न्यूज़ीलैंड बनाम श्रीलंका मुक़ाबला खेला गया। इस मुक़ाबले में न्यूज़ीलैंड ने श्रीलंका को हराकर जीत दर्ज़ की। न्यू ज़ीलैंड ने अपनी इस जीत से सेमीफाइनल के लिए अपनी जगह मज़बूत कर ली है। साथ ही सेमीफाइनल के लिए उसकी जगह पक्की भी मानी जा रही है। पाकिस्तान या अफगानिस्तान दोनों के लिए लिए चौथे स्थान पर आना अब मुश्किल सा है इसलिए न्यू ज़ीलैंड ही सेमीफाइनल में अपनी जगह बनाएगी।

दादी से मिले रचिन रविंद्र

न्यूज़ीलैंड ने अपने सारे लीग मुक़ाबले खेल लिए हैं। इसलिए टीम को अब ब्रेक दिया गया है। ऐसे में न्यूज़ीलैंड टीम के भारत मूल के बल्लेबाज़ रचिन रविंद्र समय निकालकर भारत में अपने घर गए। वह बैंगलोर में अपनी दादी से मिलें पहुंचे। इस दौरान उनकी दादी ने उन्हें जीत का आशीर्वाद दिया।

दादी ने उतरी नज़र

रचिन रविंद्र आगे के मुक़ाबलों से पहले अपने दादी का आशीर्वाद लेने बैंगलोर पहुंचे। इस दौरान उनकी दादी ने उनकी नज़र उतारी। रचिन की नज़र उतारते हुए ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। उन्होंने रचिन की नज़र उतारते हुए कुछ मंत्र पढ़े और चारों ओर घुमते हुए उनकी नज़र उतारी। उनक ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है और लोगों के दिल जीत रहा है।

वर्ल्ड कप में किया कमाल

रचिन ने ICC ODI World Cup 2023 श्रीलंका के खिलाफ वर्ल्ड कप मुक़ाबले में सचिन तेंदुलकर का रिकॉर्ड को तोड़कर इतिहास रच दिया । दरअसल, रचिन रवींद्र अब वर्ल्ड कप के इतिहास में 25 साल की कम उम्र से पहले किसी एक वर्ल्ड कप सीजन में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज बन गए हैं। इससे पहले यह रिकॉर्ड सचिन तेंदुलकर के नाम था। रचिन ने वर्ल्ड कप में 9 मैच खेलते हुए 565 रन बनाए हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories