मंगलवार, मई 7, 2024
होमस्पोर्ट्सRavi Shastri ने विश्व कप 2023 के बाद की इस खिलाड़ी को...

Ravi Shastri ने विश्व कप 2023 के बाद की इस खिलाड़ी को कप्तान बनाने की पैरवी!

Date:

Related stories

Virat Kohli को लेकर Ravi Shastri का आया बयान, कह दी बड़ी बात

Ravi Shastri: भारत के पूर्व कोच रवि शास्त्री का...

Ravi Shastri: भारतीय क्रिकेट टीम को 2023 विश्व कप इस बार भारत में ही खेलना है। इस विश्व कप के लिए टीम इंडिया की तैयारिया वेस्टइडीज दौरे से शुरू होने वाली है। इस बड़े टूर्नामेंट के लिए कप्तानी की जिम्मेदारी रोहित शर्मा को ही दी जानी वाली है। वहीं पूर्व हेड कोच रवि शास्त्री ने विश्व कप के बाद रोहित से कप्तानी छीन कर इस खिलाड़ी को देने की पैरवी की है।

रवि शास्त्री ने इस खिलाड़ी को माना अगला कप्तान

टीम इंडिया इन दिनों बड़े-बड़े टूर्नामेंट में फैल साबित हो रही है। आईसीसी के बड़े मैचों में का खेल दिन प्रतिदिन गिरता ही जा रहा है। इस कड़ी में पूर्व क्रिकेटर रवि शास्त्री ने विश्व कप के बाद अगले कप्तान को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने द वीक से बातचीत करते हुए कहा कि,

“मुझे लगता है कि हार्दिक पांड्या की बॉडी टेस्ट क्रिकेट का सामना नहीं कर पाएगी। ऐसे में 2023 वनडे वर्ल्ड कप के बाद उन्हें सीमित ओवरों की कप्तानी संभालनी चाहिए। वर्ल्ड कप में रोहित शर्मा कप्तान होंगे, इसमें कोई शक नहीं है।”

ये भी पढ़ें: PM Modi का अमेरिका दौरा खत्म, अंतिम दिन वाशिंगटन डीसी पहुंचे, भारतीय समुदाय से कहा- ‘आपसे मिलना स्वीट डिश खाने जैसा’

हार्दिक ने जीताया आईपीएल का खिताब

हार्दिक पांड्या साल 2022 में गुजरात टाइटंस की टीम में शामिल हुए थे। वह इस दौरान इस टीम की कप्तानी भी संभालते हुए नजर आ रहे थे। उन्होंने अपने आईपीएल के पहले ही सीजन में टीम को जीत दिलाई थी। वह अपनी कप्तानी में पहली बार कोई बड़ा खिताब जीते थे। जिसके बाद उनकी कप्तानी की चर्चा क्रिकेट जगत में शुरू हो गई थी।

ये भी पढ़ें: Delhi News: दिल्ली में नहीं थम रही चाकूबाजी, अब बृजपुरी में युवक ने चाकू से किया हमला, एक की मौत, एक घायल

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Lokesh sharma
Lokesh sharmahttp://www.dnpindiahindi.in
लोकेश शर्मा बीते 2 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने मेरठ सुभारती विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में M.A की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर Sports Content Writer और Editor के तौर पर काम कर चुके हैं। जिनमें सबसे बड़ा नाम SportzWiki and Cricketer Addictor in hindi है। फिलहाल लोकश DNP India में बतौर कांटेक्ट एडिटर स्पोर्ट्स डेस्क पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories