रविवार, मई 12, 2024
होमस्पोर्ट्सICC World Cup 2023 : केएल राहुल या रवींद्र जडेजा, किसने जीता...

ICC World Cup 2023 : केएल राहुल या रवींद्र जडेजा, किसने जीता गोल्ड मेडल? देखें वायरल वीडियो

Date:

Related stories

ICC World Cup 2023 : ओडीआई वर्ल्ड कप 2023 के 17 वा मुकाबला गुरुवार को भारत और बांग्लादेश के बीच खेला गया। जिसमें बांग्लादेश को 7 विकेट से हराकर भारत ने अपनी वर्ल्ड कप 2023 में चौथी जीत दर्ज़ की। गेंदबाजी या बल्लेबाजी के अलावा भारतीय खिलाड़ी मैदान पर जबरदस्त फील्डिंग कर रहे हैं।

इस बार भारतीय टीम ने एक नया और अनोखा अवॉर्ड रखा है। मैच में फील्डिंग में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ी को मैच के बाद टीम रूम में गोल्ड मेडल या बेस्ट फील्डर के अवॉर्ड से नवाजा जाता है। बांग्लादेश के खिलाफ मैच में केएल राहुल, रवींद जडेजा और कुलदीप यादव ने शानदार प्रदर्शन करते हुए बेहतरीन कैच पकड़े। तो मैच के बाद इसकी कहर्चा तेज हो गई की किसे बेस्ट फील्डर का अवार्ड दिया जाएगा।

ऐसे में टीम इंडिया के ड्रेसिंग रूम का वीडियो खूब वायरल हो रहा है। बांग्लादेश के खिलाफ मैच में जडेजा को बेस्ट फील्डर का अवॉर्ड मिला। भारत के कोच गेंदबाजी कोच टी दिलीप ने धमाकेदार अंदाज में जडेजा के नाम को घोषित किया। उन्होंने महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन क्रिकेट स्टेडियम की बड़ी स्क्रीन पर जडेजा के अवॉर्ड जीतने का ऐलान किया। जड़ेजा के विनर अनाउंस होते ही टीम इंडिया ड्रेसिंग रूम में शोर और उल्लास का मौहोल बन गया। सभी खिलाड़ी खूब शोर मचाने लग गए। केएल राहुल ने जडेजा को मेडल पहनाया।

भारत की चौथी जीत

गुरुवार को हुए ICC World Cup 2023 मुकाबले में भारत ने शानदार जीत दर्ज की। भारत ने बांग्लादेश को 7 विकेट से हराया। पहले बल्लेबाजी करते हुए बंगलादेश ने 256 रन बनाए वहीं जवाबी पारी में भारत ने 41.3 ओवर में लक्ष्य हासिल कर मैच जीत लिया। भारत की ओर से विराट के शतक जड़ा। रोहित शर्मा और शुभमन गिल ने भी अच्छी बल्लेबाजी की। ये भारत की वर्ल्ड कप 2023 में लगातार चौथी जीत रही।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें