सोमवार, जून 24, 2024
होमस्पोर्ट्सRCB VS KKR IPL 2023: बैंगलोर में कोलकाता की 'रॉयल' जीत, Varun-Andre...

RCB VS KKR IPL 2023: बैंगलोर में कोलकाता की ‘रॉयल’ जीत, Varun-Andre के सामने नहीं टिक पाई कोहली एंड कंपनी

Date:

Related stories

RCB VS KKR IPL 2023: इंडियन प्रीमियर लीग 2023 का 36वां मुकाबला रॉयल चैंलेजर्स बैंगलौर और कोलकाता नाइटराइडर्स के बीच खेला जा रहा है। इस मैच में कोलकाता नाइटराइडर्स ने शानदार प्रदर्शन करते हुए आरसीबी को 21 रनों से हरा दिया। इस मैच में केकेआर की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 5 विकेट पर 200 रन बनाए और आरसीबी को मैच जीतने के लिए 201 रनों का टारगेट दिया। लेकिन आरसीबी की टीम 20 ओवर में विकेट पर सिर्फ 179 रन ही बना सकी।

जेसन रॉय ने खेली आतिशी पारी 

केकेआर की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 200 रनों का पहाड़ स्कोर खड़ा किया। केकेआर के सलामी बल्लेबाज जेसन रॉय ने आतिशी बल्लेबाजी की। जेसन रॉय ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 29 गेंदों पर 36 रनों की पारी खेली। इस दौरान उन्होंने 5 छक्के और 4 चौके लगाए। जेसन के आउट होने के बाद बल्लेबाजी करने आए कप्तान नितीश राणा ने आक्रामक बल्लेबाजी करते हुए महज 21 गेंदों पर 48 रनों की पारी खेली।

सिराज ने रसेल को किया क्लीन बोल्ड

इस दौरान उन्होंने चार छक्के और तीन छक्के लगाए और टीम के स्कोर को 200 रनों के करीब पहुंचाया। वहीं आरसीबी के लिए सबसे सफल गेंदबाज वनेंदु हसरंगा और मोहम्मद सिराज रहे। हसरंगा ने 4 ओवर में 24 रन देकर दो विकेट लिए तो वहीं सिराज ने केकेआर के सबसे विस्फोटक बल्लेबाज आंद्रे रसेल को आउट किया। सिराज ने आंद्रे रसेल को क्लीन बोल्ड करके आउट किया जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

काम न आई विराट कोहली की पारी 

केकेआर के 201 रनों के लक्ष्य का पीछाो करने उतरी आरसीबी की शुरुआत ठीक रही है। इम्पैक्ट प्लेयर फाफ डु प्लेसिस 7 गेंदों पर 17 रन बनाकर आउट हुए। जिसके बाद कप्तान विराट कोहली ने शानदार अर्धशतकीय पारी खेली। विराट कोहली ने 37 गेंदों पर 54 रनों की पारी खेली। इस दौरान कोहली ने 6 चौके लगाए। लेकिन विराट कोहली के अलावा टीम का कोई बल्लेबाज बड़ी पारी नहीं खेल सका। जबकि केकेआर के लिए सबसे सफल गेंदबाज वरुण चक्रवर्ती रहे। उन्होंने ने 4 ओवर में 27 रन देकर तीन विकेट लिए। वहीं सुर्यश शर्मा ने भी 4 ओवर में 30 रन देकर चार विकेट लिए। आरसीबी की टीम 20 ओवर में सिर्फ 179 रन बना पाई। 

Also Read: Article में ऐसा क्या लिखा था कि आग बबूला हो गए Jofra Archer, Twitter पर जमकर लगाई लताड़

Divyanshu Rao
Divyanshu Raohttp://www.dnpindiahindi.in
दिव्यांशु राव DNP INDIA Hindi में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हैं। दिव्यांशु पिछले तीन साल से डिजिटल मीडिया के क्षेत्र में काम कर रहे हैं। वे स्पोर्ट्स बीट पर पिछले दो साल से काम कर रहे हैं। इससे पहले वे ईटीवी भारत में काम कर चुके हैं।

Latest stories