शनिवार, मई 18, 2024
होमस्पोर्ट्सRCB VS MI IPL 2023: फाफ डु प्लेसिस और रोहित शर्मा की...

RCB VS MI IPL 2023: फाफ डु प्लेसिस और रोहित शर्मा की बीच होगी भिड़ंत, ये खिलाड़ी हो सकते हैं Impact Player

Date:

Related stories

IPL 2024 MI vs SRH: आज ये 5 खिलाड़ी पलट सकते हैं मैच का रूख

IPL 2024 MI vs SRH: मुंबई इंडियंस औऱ सनराइजर्स...

RCB VS MI IPL 2023: आईपीएल के 16वें सीजन का 5वां मुकाबला आज यानी रविवार को पांच बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर के बीच खेला जाएगा। आरसीबी और मुंबई इंडियंस के बीच यह मुकाबला बैंगलौर के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में शाम 7:30 बजे से खेला जाएगा। इस बार मुंबई इंडियंस की टीम जितनी मजबूत है उतनी ही आरसीबी भी मजबूत नजर आ रही है।

आरसीबी और मुंबई लीग का पहला मुकाबला खेलेंगी

मुंबई इंडियंस और रॉयल चैंलेजर्स बैंगलौर आईपीएल 2023 का पहला मुकाबला खेलेगी। दोनों टीमों के बीच यह मैच आज यानी रविवार को भारतीय समयानुसार शाम 7:30 बजे से शुरू होगा। मुंबई इंडियंस इस सीजन की शुरुआत जीत के साथ करना चाहेगी, मुंबई इंडियंस के लिए आईपीएल का पिछला सीजन काफी बेकार रहा था. पिछले आईपीएल सीजन में मुंबई इंडियंस प्वाइंट टेबल में सबसे नीचे 10वें स्थान पर थी।  मुंबई इंडियंस चाहेगी की वह इस सीजन अच्छा प्रदर्शन करें।

Also Read: IPL Viral Video: जब Hardik Pandya ने KKR के खिलाफ खेली थी तूफानी पारी, महज 34 गेंदों में जड़ दिए थे 91 रन

आरसीबी ने पिछले साल प्लेऑफ में बनाई थी जगह

वहीं रॉयल चैंलेजर्स बैंगलौर ने आईपीएल 2022 में प्लेऑफ में जगह बनाई थी, लेकिन नॉकआउट मुकाबले में हार के बाद टूर्नामेंट से बाहर हो गई थी। आरसीबी के फैंस चाहेंगे आईपीएल के इस सीजन उनकी टीम अच्छा प्रदर्शन करें और पहली बार खिताब पर कब्जा करें।

आरसीबी की टीम काफी मजबूत

आरसीबी की टीम में फाफ डु प्लेसिस, विराट कोहली, ग्लेन मैक्सवेल और माइकल ब्रेसवेल जैसे बल्लेबाज मौजूद हैं, जो अच्छी बल्लेबाजी कर अपनी टीम के मैच जिताते आए हैं। विराट कोहली और कप्तान फाफ डु प्लेसिस जहां टीम को अच्छी शुरुआत देते हैं, तो वहीं मध्यक्रम में ग्लेन मैक्सवेल और माइकल ब्रेसवेल आकर आक्रमक पारी खेलकर टीम को अच्छे स्कोर तक पहुंचाते है। आरसीबी की पास मोहम्मद सिराज और हर्षल पटेल जैसे तेज गेंदबाज हैं जो आरसीबी को अहम समय पर विकेट दिलाते हैं।

मुंबई इंडियंस के इन बल्लेबाजों पर रहेंगी फैंस की नजरें

मुंबई इंडियंस की टीम भी इस बार अच्छी नजर आ रही है। मुंबई इंडियंस में कप्तान रोहित शर्मा, ईशान किशन, टिम डेविड, कैमरन ग्रीन और सूर्यकुमार यादव जैसे बल्लेबाज परिस्थितियों के अनुसार बल्लेबाज कर अपनी टीम को मैच जिताते आए है। कैमरन ग्रीन में भारत के खिलाफ खेली गई टेस्ट सीरीज और वनडे सीरीज में शानदार प्रदर्शन किया था. ऐसे में फैंस की नजरे कैमरन ग्रीन और आक्रामक बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव पर रहेंगी।

Also Read: SRH VS RR IPL 2023: राजस्थान रॉयल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच टक्कर, इन खिलाड़ियों पर रहेगी नजर

Latest stories