Home विडियो RCB vs MI WPL 2023: Hayley Matthews की जाल में फंसी Smriti...

RCB vs MI WPL 2023: Hayley Matthews की जाल में फंसी Smriti Mandhana, छक्का मारने गई और गेंद ने कर दिया खेल, देखें Video

0
RCB vs MI WPL 2023

RCB vs MI WPL 2023: विमेंस प्रीमियर लीग का आज तीसरा दिन है और आज मुंबई ब्रेबोर्न के मैदान पर रॉयल चैलेंजर बैंगलोर और मुंबई इंडियंस के (RCB vs MI WPL 2023) बीच लीग का चौथा मैच खेला गया। आज के मुकाबले में बैंगलोर टीम की कप्तान स्मृति मंधाना ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। पहले बल्लेबाजी करने उतरी बैंगलोर टीम की शुरुआत खराब रही है और टीम के 4 विकेट 43 रन पर ही गिर गए। वहीं, मुंबई इंडियंस टीम की गेंदबाज हेले मैथ्यूज ने अपने स्पिन गेंदबाजी से आरसीबी टीम के कप्तान स्मृति मंधाना का विकेट झटका। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

हेले मैथ्यूज ने झटका बड़ा विकेट

आरसीबी टीम ने पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया और सलामी बल्लेबाज के रूप में उतरी स्मृति मंधाना अच्छी लय में दिख रही थी। शानदार बल्लेबाजी कर रही स्मृति मंधाना को मुंबई की स्पिनर गेंदबाज हेले मैथ्यूज ने अपनी स्पिन के जाल में मंधाना को फसाया और आरसीबी टीम को एक बड़ा झटका दिया। मैथ्यूज की गेंद पर मंधाना एक बड़ा शॉट खेलने की कोशिश की लेकिन वह असफल रही। मंधाना ने अपनी पारी में 17 गेंदों में 23 रन बनाए और इस दौरान उन्होंने 5 चौके भी लगाए।

Also Read: IPL 2023: MAHENDRA SINGH DHONI ने नेट प्रैक्टिस में जमकर बरसाए छक्के, वायरल VIDEO ने जीता सबका दिल

Video देखने के लिए निचे लिंक पर क्लिक करें

https://www.wplt20.com/videos/m04–mi-vs-rcb-smriti-mandhana-wicket-6321974461112

RCB की पारी लड़खड़ाई

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी आरसीबी टीम के बल्लेबाजों का एक बार फिर प्रदर्शन खराब रहा और टीम के 5 विकेट जल्दी ही गिर गए। खबर लिखे जाने तक टीम के 102 रन पर ही 5 विकेट गिर गए हैं। अभी क्रीज आरसीबी के लिए ऋचा घोष और कनिका अहूजा बल्लेबाजी कर रही हैं।

दोनों टीमों की प्लेइंग 11

RCBW: स्मृति मंधाना (c), हीथर नाइट, कनिका आहूजा, सोफी डिवाइन, एलिसे पेरी, दिशा कासत, ऋचा घोष (wk), मेगन शुट्ट, श्रेयंका पाटिल, प्रीति बोस, रेणुका ठाकुर सिंह।

MIW: हरमनप्रीत कौर (c), अमेलिया केर, पूजा वस्त्राकर, यास्तिका भाटिया (wk), हेले मैथ्यूज, नेट साइवर-ब्रंट, इस्सी वोंग, अमनजोत कौर, हुमायरा काजी, जिंतिमनी कलिता, सायका इशाक।

Also Read: SURYAKUMAR YADAV: मैदान पर नहीं मिला मौका तो ‘सूर्या भाऊ’ ने खेला गली क्रिकेट, जड़ा ऐसा शॉट की दंग रह गई पब्लिक, देखें VIDEO

Exit mobile version