रविवार, मई 5, 2024
होमस्पोर्ट्सक्रिकेट के मैदान पर वापस लौटे ऋषभ पंत, खूब जड़े छक्के-चौके, देखें...

क्रिकेट के मैदान पर वापस लौटे ऋषभ पंत, खूब जड़े छक्के-चौके, देखें वीडियो

Date:

Related stories

Rishabh Pant: पिछले साल भारत के स्टार विकेटकीपर ऋषभ पंत एक कार एक्सीडेंट में बुरी तरह घायल हो गए थे। उस घटना को हुए करीब 9 महीने का वक्त गुजर चुका है। एक लंबे अरसे के बाद ऋषभ क्रिकेट के मैदान पर लौटे हैं। सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें पंत अपने स्टाइल में आक्रामक बल्लेबाजी करते हुए दिख रहे हैं।

भारतीय टीम के लिए शुभ संकेत

भारत के आक्रामक बल्लेबाज और विकेटकीपर पिछले साल एक कार एक्सीडेंट में घायल हो गए थे। वह तब से ही क्रिकेट के मैदान से दूर हैं। हालांकि उन्हें IPL के दौरान अपनी टीम दिल्ली कैपिटल्स को सपोर्ट करते हुए देखा गया था। आपको बता दें कि पंत तेजी से रिकवर कर रहे हैं। ऋषभ पंत की गैरमौजूदगी में टीम को मिडिल आर्डर में एक आक्रामक बल्लेबाज की कमी खाफी खली। उनकी जगह टेस्ट क्रिकेट में एस भरत को मौका दिया गया था। ऋषभ पंत की कमी टीम को WTC के फाइनल में भी काफी महसूस हुई जहां टीम को बल्लेबाजी संगर्ष कर रही थी।

ऐसे में एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसमें पंत अपने ही अंदाज में बल्लेबाजी करते हुए दिख रहे हैं।

पंत तीनों फॉर्मेट में हैं हिट

आपको बता दें कि ऋषभ भारत के लिए तीनों फॉर्मेट के एक मुख्य खिलाड़ी हैं। उनका भारत के बाहर SENA देशों में प्रदर्शन कमाल का रहा है। ऐसे में भारत चाहेगा की वह जल्दी Indian Cricket Team में वापसी करें। उन्होंने अब तक 33 टेस्ट, 30 वनडे और 66 टी20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं। टेस्ट की 65 पारियों में पंत ने 43.67 की औसत से 2271 रन बनाए हैं। वनडे में 26 पारियों में वे 34.60 की औसत से 865 रन बनाए हैं। वहीं बात करें उनके टी20 करियर की तो पंत 22.43 की औसत और 126.37 के स्ट्राइक रेट से 987 रन बना चुके हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories