Rishabh Pant: टीम इंडिया के शानदार खिलाड़ी ऋषभ पंत (Rishabh Pant) कार एक्सीडेंट में घायल हो गए थे और अभी भी उनका इलाज चल रहा है और वह धीरे-धीरे अच्छा महसूस कर रहे हैं। लेकिन टीम इंडिया के इस खिलाड़ी के लिए BCCI कुछ बड़ा एक्शन लेने जा रही है वह भी ऋषभ पंत के हित में। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ऋषभ पंत को इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) और उनके नेशनल फीस में कोई कटौती नहीं करेगी।

आईपीएल से मिलेंगे 16 करोड़ रुपए

टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज ऋषभ पंत आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स टीम के कप्तान हैं और वह बुरी तरह चोटिल होने की वजह से इस बार आईपीएल के पूरे सीजन से बाहर हो गए हैं। लेकिन रिपोर्ट्स के मुताबिक ऋषभ पंत को आईपीएल में उनकी फीस के पूरे पैसे मिलेंगे। यानी पंत को इस साल भी आईपीएल से 16 करोड़ रुपए मिलेंगे क्योंकि उनकी आईपीएल फीस 16 करोड़ रुपए है। वह मिली जानकारी के मुताबिक, BCCI की तरफ से भी पंत का केंद्रीय अनुबंधित वेतन पूरा मिलेगा और तो और BCCI ने ऋषभ पंत के लिए एक मेडिकल टीम तैयार की है जो उनका पूरे तरह से ध्यान दे सके।

Also Read: CRICKET VIRAL VIDEO: केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने बल्ले से बरसाई आग, जमकर जड़े चौके और छक्के, देखें VIDEO

6-8 महीने तक दूर रह सकते हैं क्रिकेट से

ऋषभ पंत का एक्सीडेंट 30 दिसंबर 2022 को हुआ था और अब उनके एक्सीडेंट को एक हफ्ते से ज्यादा हो गया है। लेकिन लिगामेंट के सफल इलाज के बाद भी विकेटकीपर ऋषभ पंत को लंबे समय तक मैदान से दूर रहने की उम्मीद है। ऋषभ पंत अगले महीने बॉर्डर- गावस्कर ट्रॉफी इसके बाद आईपीएल और सितंबर में होने वाले एशिया कप 2023 और ODI वर्ल्ड कप 2023 तक वह फिट नहीं हो पाएंगे। ऋषभ पंत इन सब बड़े टूर्नामेंट से बाहर हो सकते हैं।

Also Read: BBL 2022: 6,6,6,6 एक ही ओवर में 4 छक्के जड़ MARCUS STOINIS ने मचाई तबाही, बल्लेबाजी देख गेंदबाज के छूटे पसीने, देखें VIDEO

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.