शनिवार, मई 4, 2024
होमविडियोRishabh Pant जल्द करेंगे मैदान पर वापसी! स्विमिंग पूल में दोनों पैरों...

Rishabh Pant जल्द करेंगे मैदान पर वापसी! स्विमिंग पूल में दोनों पैरों पर चलते आए नजर, देखें Video

Date:

Related stories

ICC ODI World Cup 2023 Final: क्या भारत के लिए पनौती हैं अंपायर रिचर्ड कैटलबोरो? जानें फैन्स क्यों कर रहे उनकी आलोचना?

ICC ODI World Cup 2023 Final: भारत और अस्ट्रेलिया के बीच वंडे विश्व कप का फाइनल मुकाबला बीते दिन अहमदाबाद के नरेन्द्र मोदी स्टेडियम में हुआ। क्रिकेट के इस महामुकाबले में अस्ट्रेलिया ने भारतीय टीम को 6 विकेट से हराकर विश्व कप का खिताब अपने नाम किया।

World Cup 2023 में क्रिकेट टीमों पर होगी पैसों की बारिश, ICC ने किया प्राइज मनी का ऐलान

ICC ODI World Cup 2023: इस बार वर्ल्ड कप की मेजबानी भारत के हाथों में है और इसको लेकर लोगों के अंदर खूब उत्सुकता देखने को मिल रही है।

Rishabh Pant: भारतीय टीम के सुपरस्टार खिलाड़ी ऋषभ पंत (Rishabh Pant) दिसंबर 2022 में कार एक्सीडेंट में गंभीर रूप से चोटिल हो गए थे। जिसके बाद से वह क्रिकेट से दूर हैं और जल्द मैदान पर वापसी के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं। इस बीच उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह फिर से चलने की कोशिश करते नजर आ रहे हैं। पंत का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वहीं, पंत को वापस चलते देख हर कोई वही चाहेगा की वह जल्द ठीक हो जाए और क्रिकेट खेलते हुए नजर आए।

पंत ने शेयर किया वीडियो

कार एक्सीडेंट के बाद से पंत अपने सोशल मीडिया के जरिए अपने चाहने वालों को अपडेट देते रहते हैं। हाल ही में पंत ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह स्विमिंग पूल में अपने दोनों पैरों पर चल रहे हैं हालांकि, पंत ने पानी के अंदर बैशाखी का सहारा लिया है। लेकिन पंत को वापस चलते देख ऐसा लग रहा है कि वह जल्द ही फिट हो जाएंगे। पंत ने जिस वीडियो को शेयर किया है उसके कैप्शन में लिखा है कि, ‘छोटी चीज़ों, बड़ी चीज़ों और इनके बीच की हर चीज़ के लिए कृतज्ञ।’

Also Read: IND VS AUS: DAVID WARNER ने वनडे मैच से पहले गली में बच्चों के साथ खेला क्रिकेट, देखिए VIRAL VIDEO

यहां देखें Video:

आईपीएल और वर्ल्ड कप नहीं खेल पाएंगे पंत

ऋषभ पंत को अस्पताल से भले ही छुट्टी मिल गई है लेकिन उनको क्रिकेट के मैदान में वापसी करने के लिए अभी 8 से 9 महीने का वक्त लग सकता है। BCCI के सूत्रों के हवाले से ऋषभ पंत की वापसी को लेकर भी उन्होंने कहा कि, ‘हम अभी उनकी वापसी के बारे में सोच भी नहीं रहे हैं।’ फोकस उसके ठीक होने पर है। अभी यह कहना जल्दबाजी होगी कि वह कब वापसी करेंगे। उनकी नवीनतम चिकित्सा रिपोर्ट के अनुसार, इसमें 8-9 महीने लगेंगे। लेकिन हम उम्मीद कर रहे हैं कि वह विश्व कप तक फिट हो जाएगा। लेकिन यह बेहद असंभव दिखता है।’

कार एक्सीडेंट में हुए थे घायल

टीम इंडिया के स्टार खिलाड़ी ऋषभ पंत का 30 दिसंबर 2022 को कार एक्सीडेंट हुआ था। आप को बता दें कि, एक्सीडेंट इतना भीषण था की कार में तुरंत आग लग गई थी। हालांकि, पंत ने बहादुरी दिखाते हुए हुए कार का शीशा तोड़कर बाहर आ गए और अपनी जान बचाई थी। लेकिन फिर भी पंत को काफी चोट आई थी और उन्हें तुरंत नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

Also Read: PSL 2023: क्रिकेट बना IMRAN KHAN के लिए वरदान, प्लेऑफ मैचों की वजह से रुकी गिरफ्तारी!

Himanshu Singh
Himanshu Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
Himanshu Singh is a content writer and journalist. He writes on multiple niches such as National, Politics and Sports.

Latest stories