रविवार, अप्रैल 28, 2024
होमस्पोर्ट्सIND vs ENG : 0.45 रिएक्शन टाइम में Rohit Sharma ने लपका...

IND vs ENG : 0.45 रिएक्शन टाइम में Rohit Sharma ने लपका शानदार कैच , बल्लेबाज़ रह गया दंग

Date:

Related stories

Rohit Sharma : भारत और इंग्लैंड के बीच मैच मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा मुक़ाबला विशाखापत्तनम में खेला जा रहा है। आज दुसरे टेस्ट का चौथा दिन है। इस मैच के दौरान इंग्लैंड के दूसरी पारी की बल्लेबाज़ी में भारत के कप्तान Rohit Sharma ने ऐसा शानदार कैच पकड़ा जिसे देख हर कोई दंग रह गया। उन्होंने 28 वें ओवर की दूसरी गेंद पर स्लिप पर ओली पॉप को आउट करने के बेहतरीन कैच लपका। उनके इस कैच की जमकर तारीफ हो रही है।

Rohit Sharma ने 1 सेकंड से भी कम में लपका कैच

इंग्लैंड की बल्लेबाज़ी की दूसरी पारी में भारत की ओर से आश्विन ने 28 वां ओवर डाला। अपनी दूसरी ही गेंद पर आश्विन ने ओली पॉप को अपना निशाना बनाया। आश्विन की दूसरी गेंद पर पॉप के बल्ले का बाहरी किनारा लगते हुए गेंद स्लिप पर गयी। फिर 1 से भी कम सेकंड में स्लिप पर खड़े भारत के कप्तान Rohit Sharma ने शानदार कैच लपका। उनके इस कैच को देख हर कोई हैरान रह गया। रोहित ने ये कैच 0 . 45 सेकंड के रिएक्शन टाइम में लपक लिया। आश्विन की शानदार गेंदबाज़ी पर Rohit Sharma के कमाल के कैच ने ओली पॉप को 23 रन बनाकर पवेलियन भेज दिया।

दुसरे टेस्ट में भारत

IND vs ENG दुसरे टेस्ट में भारत के बल्लेबाज़ों ने कमाल का प्रदर्शन दिखाया है। पहली पारी में युवा सलामी बल्लेबाज़ यशस्वी जायसवाल के दोहरे शतक ने भारत का स्कोर 396 पर लगाकर खड़ा कर दिया था। फिर दूसरी पारी में युवा स्टार बल्लेबाज़ शुभमन गिल ने शतक जड़ा। शतक को पूरा करते हुए उन्होंने अपनी तीसरी टेस्ट सेंचुरी भी लगाई। जिसकी मदद से भारत ने इंग्लैंड को 255 रन का लक्ष्य दिया। विशाखापत्तनम में खेले जा रहे IND vs ENG दुसरे टेस्ट में भारत की बल्लेबाज़ी बहुत शानदार रही, जिसने भारत को एक मज़बूत स्थित में खड़ा कर दिया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Latest stories