Rohit Sharma Viral Video:भारत और श्रीलंका के बीच वनडे सीरीज का आखिरी मैच जारी है। मैच में पहले टॉस जीतकर भारतीय क्रिकेट टीम ने पहले बल्लेबाजी करना का निर्णय किया है। भारत और श्रीलंका के बीच का यह मुकबला तिरुवनंतपुरम के ग्रीनफील्ड इंटरनेशनल स्टेडियम में हो रहा है। मैच शुरू होने से पहले भारतीय टीम ने एक बड़ा बदलाव किया है। भारतीय टीम के लिए यह बदलाव जीत की तरफ ले जा सकता है। फिलहाल अभी तक भारतीय टीम ने धमाकेदार प्रदर्शन करते हुए अच्छा स्कोर बनाया है। भारत की तरफ से ओपनिंग करने आए रोहित शर्मा और शुममन गिल लगातार दमदार प्रदर्शन कर रहे है और अर्धशतकीय साझेदारी के भी बेहदकरीब है।

रोहित शर्मा का धांसू शॉट

भारतीय टीम का प्रतिनिधित्व कर रहे कप्तान रोहित शर्मा इस सीरीज में धमाकेदार प्रदर्शन कर रहे हैं और इसका नजारा आज के भी मैच में देखने को मिल रहा है। श्रीलंका की तरफ से छठा ओवर फेकने आए बेहतरीन गेंदबाज लाहिरू कुमारा ने जैसे ही अपनी पहली गेंद आर्कर डालनी चाही तो चूंक गए जिसका फायदा रोहित शर्मा ने छक्का जड़कर उठाया। रोहित शर्मा ने लाहिरू कुमारा की गेंद पर यह छक्का नीचे की तरह हल्का झुककर मारा जिसे देखकर शुभमन गिल का भी बल्ला आग उगलने लगा और उन्हें लगातार चार चौके जड़ दिए। भारत की टीम ने फिलहाल 2 -0 से बढ़त बनाया हुआ है और श्रीलंका अपने सम्मान के लिए यह मैच जितना चाह रही है।

Two MAXIMUMS 💥💥@ImRo45 goes bang bang!

Live – https://t.co/q4nA9Ff9Q2 #INDvSL @mastercardindia pic.twitter.com/hDEMOekZf7— BCCI (@BCCI) January 15, 2023

Also Read- DIET FOR PILES: बवासीर के मरीज फॉलो करें ये डाइट, बिना ऑपरेशन के ही ठीक होगा पाइल्स

जानिए क्या कहता है भारत और श्रीलंका के बीच का मुकाबला

भारत और श्रीलंका के बीच अभी तक 164 मुकाबले हुए है जिसमें भारतीय टीम का पलड़ा भरी है। भारत ने 164 मैचों में 95 मुकाबले अपने नाम किए है वहीं श्रीलंका के नाम 57 मुकाबले दर्ज है। भारत और श्रीलंका के बीच एक मैच टाई हो गया था जिसमें से 11 मैच ऐसे हुए है जिसका नतीजा सामने नहीं निकल पाया हैं। ऐसे में भारतीय टीम अगर यह मुकाबला जीतती है तो भारत इस श्रृंखला में और आगे चला जाएगा।

श्रीलंका का स्क्वॉड:

अविष्का फर्नांडो, नुवानिडु फर्नांडो, कुसल मेंडिस (डब्ल्यू), एशेन बंडारा, चरिथ असलंका, दासुन शनाका (सी), वानिंदु हसरंगा, जेफरी वांडरसे, चामिका करुणारत्ने, कसुन राजिथा, लाहिरू कुमारा

भारत (प्लेइंग इलेवन): रोहित शर्मा (c), शुभमन गिल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल (w), वाशिंगटन सुंदर, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज

Also Read: Chest Infection: इन साधारण लक्षणों को कॉमन कोल्ड समझने की न करें भूल, इस बड़ी बीमारी का हो सकता है खतरा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.