शुक्रवार, अप्रैल 19, 2024
होमस्पोर्ट्सSania Mirza का विजयी विदाई लेने का टूटा सपना, आखिरी ग्रैंड स्लैम...

Sania Mirza का विजयी विदाई लेने का टूटा सपना, आखिरी ग्रैंड स्लैम फाइनल में हार के बाद कुछ इस तरह से छलका दर्द

Date:

Related stories

Sania Shoaib Divorce:बेटी सानिया मिर्जा के बचाव में पिता ने डाला भावुक पोस्ट

Sania Shoaib Divorce: भारतीय पूर्व टेनिस स्टार सानिया मिर्जा...

Sania Mirza: 2023 का पहला ग्रैंड स्लैम फाइनल यानी ऑस्ट्रेलियन ओपन की शुरुआत 16 जनवरी से हुई थी। इसी बीच भारतीय टेनिस प्लेयर सानिया मिर्जा को अपने आखिरी ग्रैंड स्लैम फाइनल में शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा। बता दें कि, ऑस्ट्रेलियन ओपन मिक्स डबल के फाइनल में सानिया और रोहन बोपन्ना को ब्राजील की लुईसा स्टेफनी और राफेल माटोस की जोड़ी ने 6-7,6-2 के अंतर से हरा दिया।

विजय विदाई सपना

ग्रैंड स्लैम मिश्रित युगल के फाइनल में हार का सामना करने के बाद सानिया मिर्जा का विजय विदाई लेने का सपना टूट गया। बता दें कि, सानिया मिर्जा ने पहले ही सन्यास का एलान कर दिया था। ऐसे में यह उनका आखरी ग्रैंड स्लैम था। इसी के बाद उन्होंने महिला युगल में दूसरे दौर में ही हार कर बाहर हो गई और फिर मिश्रित युगल के फाइनल में भी उन्हें शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा।

Also Read: ICC RANKINGS: ‘सिराज मियां का चला जादू’ ODI में बने दुनिया के नंबर वन गेंदबाज, बेहतरीन प्रदर्शन का मिला शानदार फल

सानिया मिर्जा का छलका दर्द

ग्रैंड स्लैम फाइनल फाइनल मुकाबले में हार का सामना करने के बाद सानिया मिर्जा को मेलबर्न रोड लेवर एरिना पर स्पीच के लिए बुलाया गया था। बता दें कि, स्पीच देने के दौरान सानिया मिर्जा स्टेज पर ही रो पड़ी इस दौरान उन्होंने कहा कि यह खुशी के आंसू हैं। 18 साल पहले मेलबर्न से ही करियर शुरू हुआ था, इसे खत्म करने की मेलबर्न से बेहतर जगह नहीं हो सकती। मुझे यहां पर घर जैसा अहसास कराने के लिए आप सभी का शुक्रिया।

अपने साथी खिलाड़ी को किया शुक्रिया

इसके साथ उन्होंने अपने साथी खिलाड़ी रोहन बोपन्ना का भी शुक्रिया अदा करते हुए कहा कि, 14 साल की उम्र में उनके पहले मिक्स्ड डबल्स पार्टनर बोपन्ना ही थे। दोनों की फैमिली और बच्चे भी फाइनल के दौरान मौजूद थे। हालांकि सानिया के पति और पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक फाइनल में नहीं थे। बोपन्ना ने सानिया से कहा- आपने अपने खेल से इतने सालों तक देश और दुनिया के लोगों को प्रेरणा देने का काम किया है। इसके लिए आपका शुक्रिया।

Also Read: कुछ इस अंदाज में बॉलीवुड स्टार किड्स ने गणतंत्र दिवस को किया सेलिब्रेट, Sara Ali Khan ने जीता फैंस का दिल

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Anjali Sharma
Anjali Sharmahttps://dnpindiahindi.in
अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Latest stories