Home स्पोर्ट्स किसी बॉलीवुड फिल्म से कम नहीं है Shakib Al Hasan की लव...

किसी बॉलीवुड फिल्म से कम नहीं है Shakib Al Hasan की लव स्टोरी, वाइफ खूबसूरती में देती हैं एक्ट्रेस को मात

शाकिब का क्रिकेट करियर तो शानदार है ही साथ ही साथ उनकी लव लाइफ भी बहुत कमाल की है। Shakib Al Hasan की वाइफ उम्मी अहमद शिशिर बेहद खूबसूरत हैं। जानें उनकी लव स्टोरी के बारे में।

0

वर्ल्ड कप 2023 में बांग्लादेश की कमान Shakib Al Hasan के हाथों में है। शकिब बांग्लादेश के लिए बल्लेबाज़ी और गेंदबाज़ी दोनों में ही महत्वपूर्ण साबित हुए हैं। शकिब ने अभी तक वर्ल्ड कप में तीन मैच खेलते हुए अपनी टीम को एक मैच में जीत दिलाई है।

शाकिब को दुनिया एक शानदार ऑल राउंडर के तौर पर जानती है। शाकिब सिर्फ बांग्लादेश ही नहीं बल्कि दुनिया भर में होने वाले लीग में हिस्सा लेते रहते हैं। वह आईपीएल में केकेआर और हैदराबाद के लिए खेल चुके हैं। इन् दोनों टीमों के लिए खेलते हुए उनका प्रदर्शन ज़बरदस्त था।

शाकिब का क्रिकेट करियर तो शानदार है ही साथ ही साथ उनकी लव लाइफ भी बहुत कमाल की है। Shakib Al Hasan की वाइफ उम्मी अहमद शिशिर बेहद खूबसूरत हैं। शाकिब और उम्मी ने लव मैरिज की है। साल 2012 में दोनों शादी के बंधन में बंधे थे। शाकिब और उम्मी की लव स्टोरी की शुरुआत इंग्लैंड से हुई थी।

उम्मी बांग्लादेशी-अमेरिकन हैं। वह 10 साल की उम्र में अपने माता-पिता के साथ अमेरिका शिफ्ट हो गयीं थी। उम्मी शाकिब से इंग्लैंड में मिली, यहाँ वह काउंटी क्रिकेट खेलने आए थे। दो साल डेट करने के बाद शाकिब और उम्मी ने 12 दिसंबर 2012 को शादी कर ली। शादी के तीन साल बाद उम्मी ने एक बेटी को जन्म दिया। शाकिब और उम्मी की स्टोरी बेहद दिलचस्प है और सबका दिल जीतती है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version